September 26, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

बहुत जल्द कोच बनने वाले हैं इरफान पठान! NCA में बिताए 8 दिन, राहुल द्रविड़ का किया धन्यवाद

1 min read
Spread the love

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान अब बहुत जल्द किसी टीम के कोच के रूप में दिखाई दे सकते हैं। पठान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि उन्होंने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) द्वारा आयोजित लेवल -2 हाइब्रिड कोच कोर्स खत्म कर लिया है।

यह कोर्स 8 दिन का था जहां कई बड़े खिलाड़ी मौजूद थे। इरफान पठान द्वारा शेयर की गई तस्वीर में युसूफ पठान, नमन ओझा, अभिषेक नायर, अशोक डिंडा, वीआरवी सिंह और परवेज रसूल समेत कई पूर्व भारतीय क्रिकेटर नजर आ रहे हैं। इरफान ने कार्यक्रम के दौरान सही मार्गदर्शन देने के लिए एनसीए प्रमुख राहुल द्रविड़ और अन्य फैकल्टी सदस्यों को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने भारतीय क्रिकेट में योगदान के लिए एनसीए की भी सराहना की।

पठान ने लिखा “अपने प्रशंसकों के साथ साझा करने के लिए उत्साहित हूं कि मैंने अभी-अभी NCA BCCI द्वारा लेवल 2 हाइब्रिड कोर्स पूरा किया है। मैं राहुल भाई और फैकल्टी को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे और सभी खिलाड़ियों को ये शानदार 8 दिनों की शिक्षा दी।”

पठान ने 29 टेस्ट में एक शतक और छह अर्धशतक की मदद से 1105 रन बनाए और 100 विकेट लिए। 120 वनडे में उन्होंने पांच अर्धशतक की मदद से 1544 रन बनाए और 173 विकेट लिए। 24 टी-20 में उन्होंने 172 रन बनाए और 28 विकेट लिए।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *