September 26, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

बिग बॉस फेम भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने स्टेज पर किया खेसारी लाल के गाने पर डांस, नहीं देखा होगा ये Video

1 min read
Spread the love

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) और लाखों दिलों की धड़कन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. वूट पर शुरू हुए रिएलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में अक्षरा सिंह ने धमाकेदार एंट्री मारी और तब से ही सोशल मीडिया पर वो ट्रेंड हो रही हैं. अक्षरा ने बिग बॉस के घर (Akshara Singh in Bigg Boss) में जाते ही साबित कर दिया है कि वो शेरनी हैं और ताजा अपडेट ये है कि अक्षरा सिंह घर की कैप्टन यानी ‘बॉस लेडी’ बन चुकी हैं. अक्षरा चाहे बिग बॉस के घर में क्यों ना बंद हों मगर सोशल मीडिया पर उनके दीवाने उनके वीडियोज को शेयर कर रहे हैं. हाल ही में उनका एक अनसीन वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो स्टेज पर डांस (Akshara Singh Dance Video) कर रही हैं.

इंस्टाग्राम पर अक्षरा सिंह की एक जबरा फैन सान्या राव राजपूत ने उनका एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें अक्षरा सिंह लाल रंग की ड्रेस पहने स्टेज पर बवाल डांस (Akshara Singh Viral Video) कर रही हैं. अक्षरा इस वीडियो में भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के गाने ‘पागल बनाइबे’ (Pagal Banaibe) पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. अक्षरा का डांस धमाकेदार और फैंस ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर खूब वायरल कर दिया है. वीडियो को कुछ ही दिनों में 3 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं. आपको बता दें कि अक्षरा, खेसारी के जिस गाने पर डांस कर रही हैं वो उनकी फिल्म ‘दबंग सरकार’ से है. गाने के ओरिजनल वीडियो में काजल राघवानी ने अपनी अदाओं का जादू चलाया है.


अक्षरा सिंह की बात करें तो कुछ दिन पहले ही उन्होंने बिग बॉस के घर में एंट्री मारी है. मगर उससे पहले भी उन्होंने अपने गानों से भोजपुरी इंडस्ट्री में धमाका कर रखा था. एक ओर सावन के पान मौके पर अक्षरा सिंह का बोलबम गीत ‘गौरा रानी की नौकरानी कभी हार नहीं सकती’ (Gaura Rani Ki Naukrani Kabhi Haar Nahi Sakti) रिलीज हुआ जिसने लाखों व्यूज हासिल किए तो दूसरी ओर अक्षरा ने बिग बॉस में एंट्री कर सभी को चौंका दिया. यही नहीं, अक्षरा ने बिग बॉस के घर में एंट्री करने से पहले एक और खुशखबरी दी थी कि वो जल्द ही पंजाबी सिंगर बी प्राक (B Praak) के साथ काम करने वाली हैं. अक्षरा ने बी प्राक के साथ एक फोटो भी शेयर की थी. हाल ही में अक्षरा सिंह के पिता (Akshara Singh Father) और भोजपुरी एक्टर बिपिन सिंह (Bipin Singh) ने न्यूज18 हिंदी से खास बातचीत में पवन सिंह (Pawan Singh) पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि अक्षरा और उनका पूरा परिवार भिक्षा मांग लेगा लेकिन अब अक्षरा सिंह के साथ पवन सिंह की जोड़ी (Akshara Singh Pawan Singh Jodi) दोबारा कभी नहीं बनेगी, ये असंभव है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *