Latest News

September 21, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

बेटी त्रिशाला दत्त के जन्मदिन पर भावुक हुए संजय दत्त, बोले- ‘हम दूर हैं फिर भी हमारा रिश्ता मजबूत है’

1 min read
Spread the love

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) पिछले दिनों अपने स्टाइलिश और बोल्ड फोटोज के लेकर खबरों में रहीं. त्रिशाला ने 10 अगस्त को अपना बर्थडे मनाया. इस दिन को खास बनाने में त्रिशाला (Trishala Dutt Birthday) के पापा संजय दत्त ने कोई कसर नहीं छोड़ी. बेटी के जन्मदिन पर एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी बचपन की एक तस्वीर शेयर कर अपनी लाडली को बर्थडे की शुभकामनाएं दी.

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने इंस्टाग्राम पर त्रिशाला दत्त की बचपन की तस्वीर शेयर कर उनके लिए एक इमोशनल नोट लिखा है. तस्वीर में एक्टर, त्रिशाला को गोद में उठाए नजर आ रहे हैं, और वो उन्हें बड़े प्यार से निहार रहे हैं. त्रिशाला भी रेड कलर के फ्रॉक पहने बड़ी क्यूट दिख रही हैं. फोटो शेयर कर संजय दत्त ने कैप्शन में लिखा, ”जिंदगी ने मुझे तुम्हारे रूप में एक खास तोहफा दिया जब मैं पिता बना. भले ही आप मुझसे बहुत दूर रहतीं हो, लेकिन हम जानते हैं कि हमारा रिश्ता और भी मजबूत होता जा रहा है. जन्मदिन मुबारक हो, मेरी छोटी बच्ची.’ इसी के साथ उन्होंने त्रिशाला दत्त को टैग करते हुए एक दिल वाली इमोजी भी शेयर की है.

sanjay

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने इंस्टाग्राम पर त्रिशाला दत्त की बचपन की तस्वीर शेयर की. साभार: @SanjayDutt Instagram

ये भी पढ़ें: संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने बिकिनी में जंगल के बीचों-बीच दिए पोज, वेकेशन फोटोज हो रही हैं वायरल

आपको बता दे संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी लाडली बेटी त्रिशाला पर अपनी जान छिड़कते हैं. त्रिशाला भी समय-समय पर अपने पिता की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर प्यार जताती रहती हैं. त्रिशाला दत्त संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं. ऋचा और संजय दत्त की शादी 1987 में हुई थी. जिसके एक साल बाद ही त्रिशाला का जन्म हुआ था. शादी के दो साल बाद त्रिशाला की मां का कैंसर से निधन हो गया था, जिसके बाद त्रिशाला दत्त अपने नाना- नानी के साथ विदेश में ही रहती हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed