NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

बॉबी देओल के बेटे आर्यमन को देख लोगों को याद आए यंग धर्मेंद्र, किसी को लगे टॉम क्रूज

1 min read
Spread the love


बॉली देओल के बेटे आर्यमन को लेकर चर्चा. (फोटो साभार: iambobbydeol/Instagram)

बॉबी देओल (Bobby Deol) ने अपने बेटे आर्यमन (Aryaman) के बर्थडे पर फोटो शेयर की है. इस फोटो में आर्यमन अपने दादा धर्मेंद्र (Dharmendra) की तरह ही हैंडसम दिख रहे हैं.

मुंबई: बॉलीवुड हीरो धर्मेंद्र (Dharmendra) के दोनों बेटे सनी देओल (Sunny Deol) , बॉबी देओल (Bobby Deol)  ने भी पिता की तरह ही फिल्मों में करियर बनाया है. सनी के बेटे करण सिंह देओल भी बॉलीवुड में कदम रख चुके हैं तो बॉबी देओल के बेटे आर्यमन (Aryaman) को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं. हालांकि बेहद हैंडसम आर्यमन के फिल्मों में काम करने को लेकर किसी तरह की खबर सामने नहीं आई है लेकिन इस हैंडसम हंक की चर्चा खूब हो रही है.

दरअसल, बॉबी देओल ने अपने बेटे आर्यमन के बर्थडे पर उन्हें विश करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की हैं. अलग-अलग पोज में अपने बेटे के साथ खिंचवाए गए फोटोज शेयर कर बॉबी ने लिखा ‘जन्मदिन की बधाई मेरे ऐंजल’. देखते ही देखते ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. इन फोटोज में बेहद हैंडसम आर्यमन को देख किसी को उनमें दादा धर्मेंद्र की झलक नजर आ रही है तो किसी को आर्यमन टॉम क्रूज की तरह दिख रहे हैं. बॉबी देओल के फैंस जन्मदिन की बधाई के साथ-साथ इसी तरह के कमेंट कर रहे हैं.

(फोटो साभार: iambobbydeol/Instagram)

फैंस के साथ सेलेब्स भी आर्यमन को बधाई दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडेय ने लिखा ‘हैप्पी-हैप्पी बर्थडे डियर आर्यमन’  तो दर्शन कुमार ने लिखा ‘हैप्पी बर्थडे आर्यमन, विश यू द वर्ल्ड’. ट्विंकल खन्ना ने भी आर्यमन को जन्मदिन की बधाई दी.बॉबी देओल की पोस्ट पर एक फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा ‘ बिल्कुल यंग धरम पाजी की तरह दिख रहे’  तो दूसरे फैन ने लिखा ‘बिल्कुल अपने दादा की तरह दिख रहे’  तो वहीं एक ने लिटिल टॉम क्रूज बता दिया. इसके साथ ही एक फैन ने तो यहां तक कह दिया कि ‘बॉलीवुड के अगले बड़े सुपर सुपर स्टार….एक दिन यह जरूर होगा’.

फिलहाल 20 साल के आर्यमन अभी न्यूयॉर्क में मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहे हैं.







#बब #दओल #क #बट #आरयमन #क #दख #लग #क #यद #आए #यग #धरमदर #कस #क #लग #टम #करज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *