June 17, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

बॉलीवुड में ‘Vaccination Marketing campaign’ के लिए साथ आए राजकुमार हिरानी और करण जौहर

1 min read
Spread the love


फिल्म इंडस्ट्री इस मुश्किल घड़ी में एक-दूसरे की मदद कर रहे हैं (फोटो साभारः Youtube/karanjohar)

राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) और करण जौहर (Karan Johar) ने फिल्म इंडस्ट्री के कर्मचारियों को मुफ्त में कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए एक टीम बनाई है.

नई दिल्लीः कोविड-19 (COVID-19) महामारी में फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani), ​​करण जौहर (Karan Johar) और निर्माता महावीर जैन ने फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के लिए मुफ्त वैक्सीनेशन कैंपेन (vaccination Marketing campaign) शुरू करने के लिए हाथ मिलाया है. ‘चेंज विदइन’ (Change Inside) फिल्म इंडस्ट्री की एक नई पहल है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जेरोधा के को-फाउंडर निखिल कामथ और प्रोड्यूसर महावीर जैन ने कहा, ‘हम आर्ट ऑफ लिविंग और जेरोधा के सहयोग से ‘चेंज विदइन’ पहल के तहत मीडिया और फिल्म इंडस्ट्री के फ्रंट लाइन वर्कर्स को मुफ्त में टीका लगवाने के अभियान में शामिल हैं. हमने सभी कोविन प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए अपोलो हॉस्पिटल के साथ करार किया है. हमारी एकमात्र इच्छा है- फिर मुस्कुराए इंडिया.’

इन्होंने ‘आई स्टैंड विद ह्यूमैनिटी’ कैंपेन भी शुरू किया था, जिसमें फिल्म बिरादरी के साथ मिलकर ‘आर्ट ऑफ लिविंग’ ने 2020 में पहले लॉकडाउन की शुरुआत में मदद पहुंचाई थी. तब इसने भारत में 25 लाख से ज्यादा वेतन भोगी परिवारों को राशन किट और भोजन के पैकेट उपलब्ध कराए थे. संजय दत्त, कपिल शर्मा, भूमि पेडनेकर, आनंद एल राय, दिनेश विजान और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कई जाने-माने एक्टर्स और फिल्म निर्माता इस प्रयास का हिस्सा थे.

पहले, यह बताया गया था कि यशराज फिल्म्स (YRF) स्टूडियो में फिल्म इंडस्ट्री के कर्मचारियों के लिए एक कोविड (COVID) वैक्सीनेशन कैंपेन शुरू किया गया है, जिसके पहले चरण में लगभग 4000 कर्मचारियों को टीका लगाया जाना है. आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस का लक्ष्य ‘फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज’ के 30,000 कर्मचारियों को टीका लगवाना है. कंपनी पहले ही मुंबई में हुए एक कैंपेन में अपने कर्मचारियों को टीका लगवा चुकी है.आदित्य चोपड़ा के अलावा, निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने अपनी कंपनी के 500 से अधिक कर्मचारियों और उनके परिवारों के लिए वैक्सीनेशन कैंपेन चलाया था. पिछले हफ्ते, प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया (पीजीआई) ने भी अपने सदस्यों और प्रोडक्शन क्रू के लिए वैक्सीनेशन कैंपेन शुरू किया था. ‘इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन’ और ‘स्क्रीनराइटर्स एसोसिएशन’ भी अपने स्टाफ के लोगों के लिए मुफ्त वैक्सीनेशन कैंपेन शुरू करेंगे.







#बलवड #म #Vaccination #Marketing campaign #क #लए #सथ #आए #रजकमर #हरन #और #करण #जहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *