August 5, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह की मां नीलिमा सिंह के बर्थडे पर पति बिपिन ने शेयर की खास Photos, लिखी दिल की बात

1 min read
Spread the love


अक्षरा सिंह की मां और फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस नीलिमा सिंह आज अपना जन्मदिन मना रही हैं.

Happy Birthday Nilima Singh: भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की मां और जानी-मानी भोजपुरी अभिनेत्री नीलिमा सिंह (Nilima Singh) आज अपना जन्मदिन (Nilima Singh Birthday) मना रही हैं. इस मौके पर उनके चाहने वाले उन्हें बधाई दे रहे हैं लेकिन सबसे खास बधाई संदेश उन्हें उनके पति और भोजपुरी एक्टर इंद्रजीत सिंह (Indrajit Singh) से मिला है जिन्होंने बेहद प्यार फोटोज शेयर की हैं.

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की फेमस एक्ट्रेस नीलिमा सिंह (Nilima Singh) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में बड़ा नाम तो कमाया ही है, इसके अलावा उन्होंने टीवी सिरियल में भी काम किया है. आज नीलिमा सिंह अपना जन्मदिन (Nilima Singh Birthday) मना रही हैं. इस मौके पर उनके चाहने वाले उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. नीलिमा सिंह की बेटी भोजपुरी की सबसे फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) हैं. मां-बेटी की फोटोज को सोशल मीडिया पर उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं. आज नीलिमा सिंह के बर्थडे पर अक्षरा (Akshara) ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर विश किया है लेकिन जो सबसे खास बधाई संदेश नीलिमा सिंह को मिला वो है उनके पति और भोजपुरी एक्टर बिपिन सिंह (Bipin Singh) उर्फ इंद्रजीत सिंह (Indrajit Singh) की ओर से जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.

पति बिपिन सिंह ने दी खास बधाई

फेमस भोजपुरी एक्टर बिपिन सिंह ने फेसबुक पर नीलिमा सिंह के साथ दो फोटो पोस्ट की हैं जिसमें दोनों केक के साथ नजर आ रहे हैं और एक फोटो में बिपिन, नीलिमा सिंह के गाल पर किस भी कर रहे हैं. इन फोटोज के साथ बिपिन ने लिखा- “हैप्पी बर्थडे नीलिमा सिंह हमने जीवन के 32 साल गुजार दिए, आगे का भी जीवन सकुशल गुजर जाए यही ईश्वर से प्रार्थना करता हूं. हमने अक्षरा सिंह को जन्म दिया, हमने केशव सिंह को जन्म दिया, लेकिन जन्म उसे नहीं दिया जो बुराइयों को पनपाता हो, इस बात का जीवन में गर्व रहेगा.”

indrajit singhभोजपुरी की ‘सबसे खतरनाक सास’ के नाम से हैं मशहूर

नीलिमा सिंह ने भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ स्टार भारत के टीवी शो ‘निमकी मुखिया’ में अनारो देवी का किरदार प्ले किया था. इस शो में वो निगेटिव रोल में नजर आई थीं. उन्होंने भोजपुरी में पॉजिटिव किरदारों से ज्यादा निगेटिव किरदार प्ले किए हैं, इस वजह से उन्हें भोजपुरी की सबसे खरताक सास माना जाता है. नवभारत टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में नीलिमा ने कहा था कि उन्हें दर्शक निगेटिव किरदार में ज्यादा पसंद करते हैं. हालांकि उन्हें पॉजिटिव किरदार करना भी पसंद है, और उन्होंने किया भी है लेकिन ज्यादा रोल निगेटिव ही किए हैं. उनके पति और पॉपुलर एक्टर बिपिन ने भी भोजपुरी में खूब नाम कमाया है. उन्होंने भी कई यादगार निगेटिव किरदार किए हैं.







#भजपर #कवन #अकषर #सह #क #म #नलम #सह #क #बरथड #पर #पत #बपन #न #शयर #क #खस #Photos #लख #दल #क #बत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *