NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

भोजपुरी गानों में अश्लीलता पर गरमाई राजनीति, रवि किशन ने यूपी-बिहार सरकार से की ये मांग

1 min read
Spread the love


सांसद रवि किशन ने भोजपुरी सिनेमा में अश्लीलता को खत्म करने के लिए बड़ा कदम उठाया है.

Ravi Kishan Letter: रवि किशन ने कहा कि पिछले कुछ दशक में भोजपुरी फ़िल्म और विशेषकर उसके गानों में काफ़ी गिरावट आयी हैं. आज का भोजपुरी फ़िल्म और गाना अश्लीलता का पर्याय बन गया है

पटना. भोजपुरी फिल्मों और गानों में अश्लीलता का मामला अब तुल पकड़ने लगा है. इंडस्ट्री के सुपर स्टार और उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से BJP सांसद रवि किशन (MP Ravi Kishan) ने भोजपुरी फिल्मों के अश्लील गानों पर रोक लगाने के लिए कड़े कानून बनाने की और इस पर रोक की मांग की है. बिहार के CM नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और यूपी के CM योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को इसे लेकर रवि किशन ने पत्र लिखा है.

रवि किशन ने बिहार और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्रियों के साथ साथ केंद्रीय मंत्रियों को भी पत्र लिखा है. रवि किशन ने अपनी मांग से जुड़ा पत्र केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और संस्कृति मंत्रालय राज्य मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल को भी भेजा है. पत्र में रवि किशन ने कहा है कि भोजपुरी फिल्म और गानों के माध्यम से समाज में अश्लीलता फैलाई जा रही है. उन्होंने लिखा है कि इस अश्लीलता पर रोक लगाने के लिए कठोर कानून बनाया जाना चाहिये ताकि इसपर रोक लग सके.

क्या लिखा पत्र में

रवि किशन ने पत्र में लिखा है – ‘भोजपुरी भाषा में अनेकों फिल्में बनी हैं, जो आज भी हमारे कानों में गूंजती हैं। परन्तु पिछले कुछ दशक में भोजपुरी फिल्म और विशेषकर उसके गानों में काफी गिरावट आई है। आज के भोजपुरी फिल्म और गाने अश्लीलता के पर्याय बन गए हैं। यह गंभीर चिंता का विषय है।’भोजपुरी ने दी है रवि किशन को पहचान

रवि किशन को भोजपुरी फिल्मों से ही करियर में पहचान मिली थी जिसके बाद उन्होंने राजनीति में कदम रखा 2019 में योगी आदित्यनाथ की खाली सीट गोरखपुर से BJP के टिकट पर वो चुनाव लड़े और सांसद बने. हालांकि रवि किशन ने करीब 3 दशक तक भोजपुरी फिल्मों में काम किया. उनकी लोकप्रियता को देख कर हीं भाजपा ने उन्हें अपना उम्मीदवार बनाया था.







#भजपर #गन #म #अशललत #पर #गरमई #रजनत #रव #कशन #न #यपबहर #सरकर #स #क #य #मग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *