September 23, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

भोजपुरी सिंगर मोनू अलबेला-शिल्पी राज का गाना ‘बचा ली आयांश के हमरा’ रिलीज, मासूम को बचाने की जारी है मुहिम!

1 min read
Spread the love

भोजपुरी के सिंगर (Bhojpuri Singer) मोनू अलबेला (Monu Albela) और सुपरस्टार सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) का नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ‘बचा ली आयांश के हमरा’ (Bacha Lin Ayansh Ke Hamra) रिलीज हो चुका है जो आपको रोने पर मजबूर कर देगा. ये गाना एक मुहिम का हिस्सा है जिससे कई भोजपुरी स्टार्स जुड़े हैं. मोनू अलबेला भोजपुरी सिनेमा के फेमस सिंगर हैं. वहीं शिल्पी राज की जितनी तारीफ की जाए उतना कम है. शिल्पी राज भोजपुरी की ट्रेंडिंग सिंगर हैं. दोनों अब इस गाने के लिए साथ आए हैं.

7 अगस्त को मरक्युरी म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर मोनू अलबेला और शिल्पी राज का नया भोजपुरी गाना ‘बचा ली आयांश के हमरा’ रिलीज हुआ है जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. गाने को व्यूज के मामले में ज्यादा सफलता हाथ नहीं लगी है मगर ये गाना बेहद पीड़ा देने वाला है क्योंकि ये एक बच्चे की जिंदगी को बचाने के लिए बनाया गया है. इस गाने में मोनू अलबेला और उनकी एक्ट्रेस सड़क चलते लोगों से पैसे मांग रहे हैं जिससे कि छोटे बच्चे अयांश की मदद की जा सके. आपको बता दें कि शिल्पी राज की आवाज ने अपना जादू चलाया है. गाने को लिखा है अजय बच्चन ने और म्यूजिक दिया है जोनी ने. गाने को अब तक 10 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

10 महीने के मासूम के लिए अंकुश राजा (Ankush Raja) ने सबसे पहले पोस्ट लिखकर लोगों से उसकी मदद के लिए अपील की थी. इसके बाद रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और गुंजन सिंह (Gunjan Singh) जैसे सितारे भी उसकी मदद के लिए सामने आए थे. हाल ही में अंकुश राजा ने बच्चे की मदद के लिए भी गाना रिलीज कर पहल की थी. उन्होंने गाना ‘जीवन मांगे आयांश’ (Jeevan Maange Ayansh) गाकर लोगों से मदद की गुहार लगाई है. उनका ये गाना दिल को झकझोर देने वाला है.

अंकुश राजा ने 10 महीने के अयांश (Ayansh) नाम के बच्चे की मदद के लिए इंस्टाग्राम पोस्ट करके लोगों से मदद की गुहार लगाई थी. उनकी इसी पोस्ट को रितेश पांडे ने भी फेसबुक पर शेयर की थी और लोगों से मदद की अपील की थी. अंकुश ने पोस्ट में लिखा था, ‘अकुश राजा का एक निवेदन अयांश सिंह, जो की मात्र 10 महीने का है वो एक दुर्लभ बिमारी स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी (Spinal Muscular Atrophy) (SMA) Type-1 से जुझ रहा है. इस बिमारी मे शरीर का अंग धीरे-धीरे काम करना बंद कर देता है. इस बीमारी में अब तक बच्चा दो साल से अधिक जिवित नहीं रह पाता है.’ बच्चे की जान बचाने को लेकर अंकुश लिखते हैं, ‘हमारे पास इसका मात्र एक इलाज है Zolgensma इंजेक्शन है जिसकी कीमत लाखों मे नहीं करोड़ों में है. इसकी कीमत 16 करोड़ है और यह हमारे भारत मे उपलब्ध भी नहीं है. ये इंजेक्शन अमेरिका से मगाना पड़ता है. इतनी बड़ी रकम हमारे लिए असम्भव है, लेकिन नामुमकिन नहीं यह रकम आप लोग के मदद और सहयोग से सम्भव हो सकती है, बच्चे की जान बचाई जा सकती है. बच्चे की जिंदगी अब आप लोग के हाथों में है. आप चाहते हैं कि बच्चा आप लोग के बीच मे बड़ा हो ये सब आपके सहयोग से ही सम्भव है.”

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *