NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

मथुरा: गैंगरेप पीड़ि‍ता ने लगाई मदद की गुहार, भाषण रोक मंच से उतरीं प्रियंका गांधी

1 min read
Spread the love


Mathura

oi-Vinay Saxena

|

मथुरा। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को मथुरा में किसान महापंचायत को संबोधित करते हुए केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधा। प्रि‍यंका मंच से भाषण दे रही थीं, तभी नीचे से गैंगरेप पीड़ि‍ता ने उनसे मदद की गुहार लगाई। इस पर प्रियंका पीड़ि‍ता को अपनी ओर आने का इशारा करते हुए स्‍टेज से नीचे उतर गईं और उससे मुलाकात की। प्रियंका गांधी ने गैंगरेप पीड़ि‍ता को अपनी ओर से पूरी मदद करने का भरोसा दिया है। बता दें, प्रियंका गांधी इससे पहले भी हाथरस और उन्नाव मामले में पीड़ि‍त परिवार के साथ नजर आई थीं। उन्‍होंने इन मामलों को लेकर यूपी की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

priyanka gandhi got down from stage and meet physical attack victim in mathura

केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर साधा निशाना

मथुरा के पालीखेड़ा मैदान में आयोजित किसान महापंचायत में प्रियंका गांधी ने बांके बिहारी, यमुना मईया का जयकारा लगवाया और अपने भाषणा की शुरूआत की। इसके बाद प्रि‍यंका के निशाने पर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर रही। प्रियंका गांधी ने कहा, ’90 दिनों से देश की राजधानी के बॉर्डर पर किसान अपने अधिकारों की लड़ाई लड़ रहा है, 215 किसान शहीद हो गए। लेकिन देश के प्रधानमंत्री जो अपने शासनकाल में दुनिया के हर कोने तक पहुंच पाए, वो दिल्ली जहां वो रहते हैं, उसके बॉर्डर तक नहीं पहुंच पाए।’

‘जब नाश मनुष्य पर छाता है तो पहले विवेक मर जाता है’

प्रियंका ने कहा कि ये धरती मथुरा की धरती है। ये धरती अहंकार तोड़ती है, इंद्र का अहंकार तोड़ने के लिए कृष्ण जी ने गोवर्धन पर्वत उठा लिया था। बीजेपी सरकार ने भी अहंकार पाल लिया है। अन्न उपजाने वाला और बॉर्डर पर जवान भेजने वाले किसान 90 दिनों से सड़कों पर बैठे हैं और अपने हक की लड़ाई लड़ रहे है। 215 किसान शहीद हुए। सरकार ने बिजली काटी, पानी बंद किया, मारपीट कराई उन्हें प्रताड़ित किया, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं की गई। किसानों से बात करने के लिए प्रधानमंत्री नहीं आए। इस दौरान प्रियंका गांधी ने ‘राष्ट्र कवि रामधारी सिंह दिनकर की कविता पढ़कर कहा कि, ‘जब नाश मनुष्य पर छाता है तो पहले विवेक मर जाता है’। उन्‍होंने कहा कि इस सरकार का विवेक मर चुका है।

प्रधानमंत्री दुनिया के हर कोने तक पहुंचे, लेकिन वो किसानों के बॉर्डर तक नहीं पहुंच पाए: प्रियंका गांधी





#मथर #गगरप #पडत #न #लगई #मदद #क #गहर #भषण #रक #मच #स #उतर #परयक #गध

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *