NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

मनिका बत्रा सोनीपत में राष्ट्रीय टेबल टेनिस शिविर से जुड़ने को तैयार

1 min read
Spread the love

[ad_1]

मनिका बत्रा ने ओलंपिक के लिए क्वॉलिफाई किया है (Manika Batra/Instagram)

मनिका बत्रा ने ओलंपिक के लिए क्वॉलिफाई किया है (Manika Batra/Instagram)

मनिका, शरत और साथियान के अलावा सुतिर्था मुखर्जी ने भी ओलंपिक के लिए क्वॉलिफाई किया है.

नई दिल्ली. स्टार टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा सोनीपत में राष्ट्रीय शिविर से जुड़ने और मिश्रित युगल के अपने जोड़ीदार शरत कमल के साथ अभ्यास करने के लिए तैयार हो गई है, जिससे भारतीय टीम की ओलंपिक तैयारियां पटरी पर आने की संभावना है. इससे पहले मनिका और जी साथियान दोनों ने शिविर में भाग लेने से इन्कार कर दिया था. उन्होंने क्रमश: पुणे और चेन्नई में अपने प्रशिक्षकों के साथ अभ्यास करने को प्रा​थमिकता दी थी.

साथियान की 20 जून से शुरू होने वाले शिविर से जुड़ने को लेकर अब भी अनिश्चितता बनी हुई है, लेकिन मनिका ने भारतीय टेबल टेनिस महासंघ (टीटीएफआई) को सूचित किया है कि वह अपने निजी कोच सन्मय परांजपे के साथ सोनीपत आने के लिए तैयार है.

टीटीएफआई के सलाहकार एमपी सिंह ने पीटीआई-भाषा से कहा, ”उसने शिविर में भाग लेने के लिए हामी भर दी है. हम इसकी सराहना करते है. हमें शिविर के लिए भारतीय खेल प्राधिकरण की भी मंजूरी मिल गई है.” उन्होंने कहा, ”हमारी सबसे अच्छी संभावना मिश्रित युगल में है इसलिए मनिका और शरत की तैयारियां बेहद महत्वपूर्ण हैं. उम्मीद है कि इस शिविर से उन्हें काफी फायदा मिलेगा.”

मनिका, शरत और साथियान के अलावा सुतिर्था मुखर्जी ने भी ओलंपिक के लिए क्वॉलिफाई किया है. ओलंपिक खेलों में यह पहला अवसर होगा जबकि भारत के चार खिलाड़ी टेबल टेनिस में देश का प्रतिनिधित्व करेंगे.







[ad_2]

#मनक #बतर #सनपत #म #रषटरय #टबल #टनस #शवर #स #जडन #क #तयर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *