NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

मिनिषा लांबा का रिलेशनशिप पर ज्ञान, बोलीं- ‘जब रिश्ता टॉक्सिक हो तो बाहर निकलना ही ठीक’

1 min read
Spread the love


रिश्तों पर मिनिषा लांबा के विचार. (फोटो साभार: minissha_lamba/Instagram)

मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) ने अपनी शादी के 5 साल बाद पिछले साल रयान थाम (Ryan Tham) से तलाक ले लिया था. मिनिषा का मानना है कि शादी जरूरी है लेकिन शादी ही जिंदगी नहीं है.

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) की शादी पांच साल में ही टूट गई. पिछले साल ही रयान थाम (Ryan Tham) के साथ अलग होने के बारे में एक्ट्रेस ने बताया था. एक इंटरव्यू में अपने रिश्तों के बारे में खुलकर अपने विचार रखे. तलाक के मुद्दे पर सवाल पूछने पर मिनिषा ने कहा कि हमेशा औरत ही रिलेशनशिप में त्याग क्यों करे ? अब समय बदल गया है.

मिनिषा लांबा और रयान थाम ने 2015 में एक प्राइवेट फंक्शन में शादी की थी. नवभारत टाइम्स से बात करते हुए मिनिषा ने अपने तलाक और रिलेशनशिप के बारे में बेबाकी से जवाब दिया. ये पूछ जाने पर कि क्या सेपरेशन का फैसला मुश्किल भरा था तो मिनिषा ने कहा कि ‘इस पर मेरे विचार कुछ इस तरह हैं. हर किसी को अपनी लाइफ में खुश रहने का हक है. पहले हमारे समाज में डाइवोर्स को अच्छी नजरों से नहीं देखा जाता था लेकिन अब महिलाएं आत्मनिर्भर हैं. अपने हक में आवाज उठा सकती हैं, अब काफी बदलाव आ गया है. पहले रिश्तों को बनाए रखने की जिम्मेदारी केवल महिलाओं पर ही थी. हर कुर्बानी का ठेका सिर्फ उसी का होता था. लेकिन अब समझ गई हैं कि अगर शादी से खुश नहीं हैं तो बाहर निकल सकती है’.

मिनिषा लांबा ने सेल्फ लव के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘तलाक लेना आसान नहीं है, लेकिन जब रिश्ता टॉक्सिक हो जाए तो उससे बाहर निकलना ही सही है. शादी या रिलेशनशिप आपकी जिंदगी का महत्वपूर्ण हिस्सा है लेकिन पूरी जिंदगी नहीं है. दुर्भाग्य से महिलाओं को उनके रिश्ते और वैवाहिक स्टेटस से ही जोड़कर देखा जाता है. जबकि हम बहुत कुछ बदल गया है. सेपेरेशन की वजह से प्यार और रिलेशनशिप को लेकर मेरे अंदर कोई कड़वाहट नहीं है’.

मिनिषा लांबा ने 2005 में शूजित सरकार की फिल्म ‘यहां’ से फिल्मी करियर की शुरूआत की थी. इसके बाद कई फिल्मों और शो में काम किया. ‘बचना ऐ हसीनो’, ‘कॉर्पोरेट’, ‘जिला गाजियाबाद’ जैसी फिल्में की हैं. इसके अलावा ‘बिग बॉस’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं.







#मनष #लब #क #रलशनशप #पर #जञन #बल #जब #रशत #टकसक #ह #त #बहर #नकलन #ह #ठक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *