NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

मुंबई की बारिश में कंगना रनौत को हुआ प्यार का एहसास, बोलीं- ‘जो मेरे लिए खास है सामने आओ न’

1 min read
Spread the love


कंगना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.
फोटो साभार- @kanganaranaut/Instagram

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर साफ-साफ कह दिया है, ‘जो मेरे लिए खास है सामने आओ’. कंगना का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है, जिसको लेकर ट्रोल्स उनकी खिंचाई भी कर रहे हैं. लोग उन्हें सलाह दे रहे हैं कि केआरके से शादी कर लो.

मुंबई. मुंबई की पहली बारिश (Mumbai Rains) जहां मुंबई वासियों के लिए मुसीबत बन गई. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस मौसम में रोमांटिक दिखाई दे रही हैं. बारिश की पहले बौछार के बाद उन्हें अपने किसी खास की याद आ रही हैं. ये ‘खास’ कौन हैं, ये तो कोई नहीं जानता, लेकिन बदलते मौसम में उन्हें उस ‘खास’ की बेहद याद आ रही हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर साफ-साफ कह दिया है, ‘जो मेरे लिए खास है सामने आओ’. कंगना का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है, जिसको लेकर ट्रोल्स उनकी खिंचाई भी कर रहे हैं.

दरअसल, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक खूबसूरत तस्वीर के साथ पोस्ट शेयर किया. इस तस्वीर में वह साड़ी में बेहद सुदंर दिखाई दे रही है. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- ‘मुंबई की बारिश से रोमांटिक कुछ भी नहीं, लेकिन सिंगल लोग केवल दिन में सपने ही देख सकते हैं. जो भी मेरे लिए बना है वह जल्द से मेरे सामने आ जाए न.’ इसके साथ ही कंगना रनौत ने एक लाल रंग की हार्ट इमोजी बनाई है.

Mumbai Rains, Kangana Ranaut, Kangana Ranaut became Romantic, Kangana Ranaut Missed Special One, कंगना रनौत, मुंबई की बारिश, Social Media

कंगना रनौत की इस इंस्टा स्टोरी को मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जिसके बाद वह ट्रोल हो गईं. एक यूजर ने लिखा, ‘केआरके से शादी कर लो, दोनों ही सुखी रहोगे.’ एक अन्य यूजर ने कॉमेंट किया, ‘नॉर्मल माइंड वालों को पार्टनर मिलते हैं, साइको को नहीं.’Mumbai Rains, Kangana Ranaut, Kangana Ranaut became Romantic, Kangana Ranaut Missed Special One, कंगना रनौत, मुंबई की बारिश, Social Media

कंगना हाल ही में हिमाचल से वापस मुंबई पहुंची हैं. इन दिनों वह एर और पोस्ट को लेकर चर्चाओं में बनी हैं, जिसमें उन्होंने बताया कि पिछले साल काम न हो पाने के कारण वह खुद के टैक्स भर नहीं पाई हैं.

उन्होंने कहा था कि भले ही मैं उच्चतम टैक्स स्लैब के तहत आती हूं और अपनी आय का लगभग 45 प्रतिशत कर के रूप में देती हूं, भले ही मैं सबसे अधिक कर देने वाली एक्ट्रेस हूं, लेकिन काम नहीं होने के कारण मैंने अपने पिछले साल के कर का आधा भुगतान नहीं किया है, मेरे जीवन में पहली बार मुझे कर चुकाने में देरी हो रही है. लेकिन सरकार इस बकाया कर राशि पर ब्याज वसूल रही है, फिर भी मैं इस कदम का स्वागत करती हूं. व्यक्तिगत रूप से हमारे लिए समय कठिन हो सकता है लेकिन हम सब साथ मिलकर वक्त से मजबूत बन सकते हैं.







#मबई #क #बरश #म #कगन #रनत #क #हआ #पयर #क #एहसस #बल #ज #मर #लए #खस #ह #समन #आओ #न

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *