NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

यामी गौतम शादी की नई तस्वीरों में लगीं बेहद हसीन, फैन बोले- ‘उफ्फ… ये ब्राइडल ग्लो’

1 min read
Spread the love


यामी गौतम ने 4 जून को आदित्य धर संग शादी की है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामःwedding_diaries_1)

अब यामी गौतम (Yami Gautam) की कुछ और तस्वीरें हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में यामी ब्राइडल लुक (Yami Gautam Bridal Look) में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस की ये फोटो एक फैनपेज से शेयर की गई हैं, जिसमें एक्ट्रेस कहीं मुस्कुराती नजर आ रही हैं तो कहीं, सिंपल अंदाज में पोज दे रही हैं.

मुंबईः यामी गौतम (Yami Gautam) इन दिनों फिल्ममेकर आदित्य धर (Aditya Dhar) से शादी के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ के डायरेक्टर आदित्य धर संग गुपचुप शादी रचा ली. जिसकी जानकारी उन्होंने अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी थी. अब एक्ट्रेस की एक-एक कर उनकी शादी से तस्वीरें सामने आ रही हैं. शादी में यामी ने अपनी मां की 33 साल पुरानी साड़ी पहनकर अपने ब्राइडल लुक को बेहद सिंपल रखा था, लेकिन एक्ट्रेस के फैंस के बीच उनका यह अवतार खूब पसंद किया गया.

अब एक्ट्रेस की कुछ और तस्वीरें हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में यामी गौतम ब्राइडल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस की ये फोटो एक फैनपेज से शेयर की गई हैं, जिसमें एक्ट्रेस कहीं मुस्कुराती नजर आ रही हैं तो कहीं, सिंपल अंदाज में पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस की ये अनसीन फोटोज उनके फैंस के बीच खूब पसंद की जा रही हैं. कई यूजर्स ने यामी की फोटो पर कमेंट करते हुए प्रतिक्रिया दी है और उनकी जमकर तारीफ की है.

(फोटो साभारः इंस्टाग्रामःwedding_diaries_1)

यामी गौतम ने अपनी शादी में लाल रंग की सिल्क साड़ी पहनी थी जिस पर सोने का वर्क था. इसके साथ उन्होंने सिर पर मैचिंग दुपट्टा लिया था. वहीं जूलरी में उन्होंने हिमाचल प्रदेश की पारंपरिक जूलरी को चुना था, जिसमें पहाड़ी नथ, चोकर और मांग टीका शामिल था. बता दें, आदित्य धर और यामी गौतम ने 4 जून को हिमाचल प्रदेश के मंडी में सात फेरे लिए थे. दोनों ने शादी के बाद फैंस को शादी की खबर दी थी.

(फोटो साभारः इंस्टाग्रामःwedding_diaries_1)

शादी में कोरोना प्रोटोकॉल को फॉलो करते हुए सिर्फ परिवार और कुछ करीबियों को ही शामिल किया गया था. इनके वैडिंग प्लानर गितेश शर्मा ने हाल ही में मिड डे को दिए इंटरव्यू में बताया था कि कपल ग्रैंड वेडिंग नहीं चाहता था. दोनों बेहद सिंपल और पारंपरिक तरीके से शादी करना चाहते थे. गितेश के मुताबिक, यामी और आदित्य धर की शादी की तैयारी 1 ही दिन में पूरी की गई थी. यह एक बेहद प्राइवेट सेरेमनी थी. जिसमें परिवार के अलावा कुछ ही करीबी शामिल हुए थे.







#यम #गतम #शद #क #नई #तसवर #म #लग #बहद #हसन #फन #बल #उफफ #य #बरइडल #गल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *