August 5, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

‘ये काली-काली आंखें’ गाने पर डांस करना चाहती थीं शिल्पा शेट्टी, 28 साल बाद छलका दर्द

1 min read
Spread the love


शिल्पा शेट्टी को जब जलन हुई थी.(फोटो साभार: sonytvofficial/Instagram/film poster)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सुपरहिट फिल्म ‘बाजीगर’ (Baazigar) का हिस्सा थीं, लेकिन उन्हें इस फिल्म के हिट सॉन्ग ‘ये काली-काली आंखें’ नहीं मिलने का आज भी मलाल है.

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)  ने पुराने दिनों को याद करते हुए अपने दिल की बात बताई. शाहरुख खान, काजोल और शिल्पा शेट्टी स्टारर 1993 में आई फिल्म ‘बाजीगर’ (Baazigar) के बारे में बात करते हुए उनका दर्द छलक पड़ा. इस फिल्म  के हिट गाने  ‘ये काली-काली आंखे’  का हिस्सा नहीं होने पर शिल्पा को जलन हुई थी. शिल्पा ने ये बातें टीवी के डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’(Super Dancer Chapter 4) के स्टेज पर कही. इस बार शो पर इस गाने को आवाज देने वाले कुमार सानू बतौर गेस्ट जज नजर आने वाले हैं.

 ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’  के कमिंग वीक में शो के कंटेस्टेंट नीरजा और भावना ‘बाजीगर’ फिल्म के गाने सुपर हिट गाने ‘ये काली-काली आंखे’  पर डांस करते दिखने वाले हैं. शिल्पा शेट्टी इस शो की जज हैं तो इनके परफॉर्मेंस के बारे में बताते हुए कहा कि मैं हमेशा से इस ट्रैक का हिस्सा बनना चाहती थी. इस गाने को शाहरुख खान और काजोल पर फिल्माया गया था. ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’  के तीन जज हैं शिल्पा शेट्टी, अनुराग बासु और  गीता. इस हफ्ते के एपिसोड में कुमार सानू भी शो के गेस्ट जज के रुप में आ रहे हैं. इस बार के शो में कुमार सानू के 90 के दशक के फेमस गानों पर कंटेस्टेंट डांस करते नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक शो में शिल्पा मुस्कुराते हुए कहती नजर आएंगी कि ‘मुझे हमेशा जलन होती थी कि यह गाना मुझे नहीं दिया गया था. इस डांस नंबर का मैं हिस्सा बनना चाहती थी’. ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’  के प्रोमो में दिख रहा है कि कोरियोग्राफर और शो की जज गीता के कहने पर सिंगर सानू स्टेज पर ‘ये काली काली आंखे’ गाते हैं और शिल्पा डांस करती हैं.

इस गाने के बारे में कुमार सानू बताते हैं कि इसे अनु मलिक ने कंपोज किया था. इस गाने की रिकॉर्डिंग के समय हमारे बीच छोटी-मोटी बहस हो जाया करती थी, लेकिन उन्होंने बेहतरीन हिट्स बनाई’.









#य #कलकल #आख #गन #पर #डस #करन #चहत #थ #शलप #शटट #सल #बद #छलक #दरद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *