September 23, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

योगी आदित्यनाथ मेरा एनकाउंटर करा दें, बोले AAP सांसद, कहा- भ्रष्टाचारियों को जेल पहुंचाकर दम लूंगा

1 min read
Spread the love

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार को चेतावनी दी है कि वे उनके कथित घोटालों में शामिल लोगों को जेल भेजवाए बिना चैन से नहीं बैठेंगे। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ मेरा एनकाउंटर करा दें, भ्रष्टाचारियों को जेल पहुंचाकर दम लूंगा। अपने ट्विटर हैंडल में जारी एक वीडियो में सांसद संजय सिंह ने कहा कि उनको यूपी सरकार ने जो नोटिस भेजा है, वे उसका जवाब नहीं देंगे।

उन्होंने कहा, “यूपी में आदित्यनाथ जी की सरकार चोरी और सीनाजोरी के फार्मूले पर चल रही है। मैंने यूपी में जल-जीवन मिशन के अंदर हो रहे महाघोटाले का खुलासा किया। मैं उम्मीद कर रहा था कि यूपी के मुख्यमंत्री जो अपने आप को बहुत ईमानदार कहते हैं, वो इस पर कुछ कार्रवाई करेंगे, लेकिन उन्होंने कार्रवाई करने के बजाए अपने मंत्री से मेरे ऊपर मुकदमा लिखवाने के लिए डिफेमेशन का नोटिस भेजवाया। तो मैं बताना चाहता हूं कि भ्रष्टाचारियों को जेल भिजवाकर ही दम लूंगा। सीबीआई जांच करवाकर ही दम लूंगा। जिन लोगों ने जल-जीवन मिशन में लोगों के घर पानी पहुंचाने की इस महत्वाकांक्षी योजना में हजारों करोड़ रुपए का घोटाला किया है, उनको जेल के सींखचों के पीछे ही भेजवाकर शांत बैठूंगा। इसलिए इस डिफेमेशन की धमकी, ये मुकदमों की धमकी किसी और के लिए रखिए। इससे मेरे ऊपर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।”

सांसद संजय सिंह बोले, “आपने 15 मुकदमें लिखवा दिया आदित्यनाथ जी, हिस्ट्रीशीटर मुझे बना रहे हैं। एनकाउंटर कराना चाहते हैं, वो भी करवा दीजिए। मुझे उसकी भी चिंता नहीं, लेकिन घोटालों पर बख्शूंगा नहीं। जितने घोटाले मिलेंगे, हर घोटाला खोलूंगा, यह स्पष्ट तौर पर मैं आपसे कहना चाहता हूं।”

आम आदमी पार्टी के नेता सांसद संजय सिंह ने कहा कि न्यायालय में इस मामले पर सुनवाई होने के बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। उत्तर प्रदेश की जनता और देश की जनता को पता चल जाएगा कि कौन भ्रष्टाचारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *