September 26, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

रणवीर सिंह-अर्जुन कपूर का ‘याराना’ देख भड़क उठे फैंस, बोले- ‘यही बचा था देखने को’

1 min read
Spread the love

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की दोस्ती जगजाहिर है. दोनों ने एक साथ फिल्म ‘गुंडे’ (Gunde) में काम किया था. ये स्टार्स एक-दूसरे के साथ आज भी बेहतरीन बॉन्डिंग शेयर करते हैं. हाल ही में अर्जुन और रणवीर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों का याराना देखने को मिल रहा है. साथ में दोनों एक्टर खूब मस्ती करते दिखाई दे रहें हैं. लेकिन लगता है कि इनकी दोस्ती लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई और यूजर उन्हें ट्रोल करने लगे.

दरअसल, रणवीर सिंह (Ranveer Singh Viral Video) और अर्जुन कपूर एक साथ फुटबॉल मैच खेलने पहुचें. उस दौरान दोनों एक दुसरे के साथ मस्ती करते दिखे. फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडिया शेयर किया है. वीडियो में रणवीर सिंह स्ट्रेचर पर लेटे हैं, ऐसा लगता है कि उनके पैर में खेल के दैरान चोट लगी है. रणवीर को देख अर्जुन कपूर उनके पास आते हैं और उन्हें लगे लगा लेते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, और यूजर इन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये बकवास लोगों को देखना टाइम की बरबादी है.’ वहीं एक और यूजर ने लिखा, ‘क्या याद याही बचा था देखने को बस.’ एक और ने लिखा, ‘इमानदारी से बताओ इसमें क्या अच्छा है?’ एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने रणवीर से अपनी दोस्ती पर काफी दिलचस्प बातें कही थी. अर्जुन ने कहा-वह (रणवीर) मेरी डबिंग के बीच में पहुंच जाते हैं. मुझे वाइस मैसेजेस भेजते हैं, मेरे गाने देखने के बाद मुझे गाल पर किस करते हैं. हमारा रिश्ता अनोखा है. मैं दीपिका को कई बार कहता हूं कि मैं आपकी सौतन हूं.

बता दें, इन दिनों अर्जुन कपूर अपने पर्शनल लाइफ को लेकर खबरों में बने रहते हैं. उनकी फिल्म भूत पुलिस भी जल्द ही रिलीज होने वाली है. इसके अलावा रणवीर सिंह इन दिनों अपनी बैक टू बैक कई फिल्मों के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में वह अपने एक फोटोशूट को लेकर खबरों में आए थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *