NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

रेस के दौरान दिल दहला देने वाला हादसा, 19 साल के खिलाड़ी की हुई दर्दनाक मौत, देखें Video

1 min read
Spread the love

[ad_1]

टक्‍कर के बाद जेसन डुपास्कियर काफी ऊपर उछलकर नीचे गिरे. (pc: वीडियो स्‍क्रीनशॉट)

टक्‍कर के बाद जेसन डुपास्कियर काफी ऊपर उछलकर नीचे गिरे. (pc: वीडियो स्‍क्रीनशॉट)

रेस के दौरान टक्‍कर होने के बाद रेसर को एयर लिफ्ट करके अस्‍पताल ले जाने से पहले ट्रैक पर उनकी जांच की गई थी. अन्‍य बाइक से टक्‍कर के बाद रेसर ऊपर उछल कर काफी दूर गिरा था.

इटली. मोटो ग्रांप्री (moto gp) रेस के दौरान एक अन्‍य बाइक से जोरदार टक्‍कर होने के बाद स्विट्जरलैंड के युवा राइडर जेसन डुपास्कियर (Jason Dupasquier) की मौत हो गई है. वह 19 साल के थे. दुर्घटना के गंभीर रूप से चोटिल होने के बाद वह जिंदगी की जंग हार गए. मोटो ग्रांप्री ने ट्विटर पर लिखा कि मोटो 3 क्‍वालीफाइंग दूसरे सेशन में गंभीर घटना के बाद हम दुखी हैं कि हमने जेसन डुपास्कियर को खो दिया है. पूरे मोटो ग्रांप्री परिवार की ओर से, हम उनकी टीम, उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट करते हैं.

उन्‍होंने आगे लिखा कि आप बहुत याद आएंगे, जेसन. वहीं कैरेगी अस्‍पताल ने कहा कि एफआईएम मेडिकल इंटरवेशन वाहन साइट पर तुरंत पहुंच गया था. एयर लिफ्ट करके अस्‍पताल ले जाने से पहले ट्रैक पर भी उनकी जांच की गई थी.

Youtube Video

मेडिकल स्‍टाफ ने उन्‍हें बचाने का पूरा प्रयास किया था. डुपास्कियर का मोटो3 में यह केवल दूसरा सीजन था. वह रेस के दौरान ट्रैक पर अन्य बाइकर से टकरा गए और उछल कर काफी दूर गिरे. जिससे वह बुरी तरह चोटिल हो गए थे.

ग्रांप्री रेस के विजेता फ्रांस के फैबियो बने. हालांकि साथी राइडर को खोने के कारण वह जीत के बाद काफी इमोशनल हो गए. स्विट्जरलैंड  का झंडा लहरा रहे एक दर्शक से उन्‍होंने उसे लिया और जेसन को श्रद्धांजलि देते हुए अपने देश का झंडा लहराने की बजाय  उन्‍होंने स्विट्जरलैंड  का झंडा लहराया. डुपास्कियर की टीम प्रुएस्टल ने इस घटना के बाद रेस से खुद को अलग कर लिया.







[ad_2]

#रस #क #दरन #दल #दहल #दन #वल #हदस #सल #क #खलड #क #हई #दरदनक #मत #दख #Video

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *