NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

रोनाल्डो के बाद अब इस फुटबॉलर ने कोका कोला की बोतल हटाई, पोग्बा बीयर देख भड़के; देखें वीडियो

1 min read
Spread the love


पुर्तगाल के स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के अलावा इटली के मैन्युअल लोकातेली ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने सामने रखी कोका कोला की बोतल हटा दी. ( Goal/Abdul twitter)

यूरो 2020 सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी कोका-कोला के लिए मुश्किलें खड़ा करने वाला साबित हो रहा है. पुर्तगाल के स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बाद इटली के मैन्युअल लोकातेली ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने सामने रखीं कोका-कोला की बोतलें हटा दीं. दो दिन पहले फ्रांस के मिडफील्डर पॉल पोग्बा ने भी पत्रकारों से चर्चा के दौरान बीयर की बोतल हटा दी थी.

नई दिल्ली. यूरो 2020 सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी कोका-कोला के लिए मुश्किलें खड़ा करने वाला साबित हो रहा है. पुर्तगाल के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बाद इटली के मैन्युअल लोकातेली भी उनकी राह पर चल दिए. लोकातेली ने स्विटजरलैंड के खिलाफ मैच में दो गोल दागकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी. इस मैच के बाद जब वो प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि टेबल पर उनके सामने दो कोका-कोला की बोतलें रखी हुईं हैं. इस खिलाड़ी ने दोनों बोतलों को हटाकर किनारे रख दिया.

उनसे पहले रोनाल्डो ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुछ ऐसा ही किया था. तब पुर्तगाल के इस फुटबॉल खिलाड़ी ने अपने सामने टेबल पर रखी कोका कोला की बोतलें हटा दी थीं और इसके बाद पानी की बोतल को उठाते हुए फैंस से कोका कोला की बजाय पानी पीने की अपील की थी.

रोनाल्डो की इस अपील के बाद कोका कोला बनाने वाली कंपनी को भारी नुकसान उठाना पड़ा. यह कंपनी यूरो कप की स्पॉन्सर भी है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रोनाल्डो की अपील के बाद कोका कोला बनाने वाली कंपनी के शेयर 1.6 फीसदी तक गिर गए. कंपनी का मार्केट कैप 242 अरब डॉलर से घटकर 238 अरब डॉलर पर आ गया. यानि कंपनी को एक दिन में 4 अरब डॉलर (करीब 29,300 करोड़ रुपये) नुकसान उठाना पड़ा.

पॉल पोग्बा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीयर की बोतल हटाईरोनाल्डो और लोकातेली ने जहां प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोका कोला की बोतलें हटा दीं. वहीं, फ्रांस के मिडफील्डर पॉल पोग्बा भी जर्मनी के खिलाफ मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीयर की बोतल देखकर भड़क उठे थे और उन्होंने उसे हटा दिया था. पोग्बा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मैनचेस्टर यूनाइटेड से खेलने वाले पोग्बा इस्लाम धर्म को मानते हैं और वो शराब या बीयर से नफरत करते हैं.

रोनाल्डो की अपील के बाद कोका-कोला ने दी थी सफाई रोनाल्डो के प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोका कोला की बोतल हटाने के बाद कंपनी ने भी एक बयान जारी कर अपनी सफाई दी थी. कंपनी ने कहा था कि हर कोई अपने स्वाद और जरूरत के मुताबिक पेय पदार्थ चुनने का हकदार है. यहां तक कि यूरो 2020 के एक प्रवक्ता ने भी इस विषय पर बात करते हुए कहा था कि हम प्रेस कॉन्फ्रेंस में खिलाड़ियों को कोका-कोला, कोका-कोला जीरो शुगर के साथ पानी की बोतल की पेशकश की जाती है.

बता दें कि रोनाल्डो को दुनिया के सबसे फिट एथलीट्स में से एक माना जाता है. वो शुरू से ही कॉर्बोनेटेड सॉफ्ट ड्रिंक्स को नहीं पसंद करते हैं और कई बार लोगों से इसके बजाए पानी पीने की अपील कर चुके हैं.









#रनलड #क #बद #अब #इस #फटबलर #न #कक #कल #क #बतल #हटई #पगब #बयर #दख #भडक #दख #वडय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *