August 1, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

लालू प्रसाद यादव की गोद में बैठी ये मासूम बच्ची है भोजपुरी की सबसे बड़ी एक्ट्रेस, क्या आप जानते हैं इनका नाम?

1 min read
Spread the love


लाल प्रसाद यादव के साथ नजर आ रही ये एक्ट्रेस आज के वक्त में भोजपुरी की सबसे फेमस एक्ट्रेस बन चुकी हैं.

सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad) की गोद में एक छोटी बच्ची नजर आ रही है. ये बच्ची भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की जानी-मानी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) बन चुकी हैं. देखिए इस Photo को और पहचानिए कि कौन हैं ये अभिनेत्री

बिहार (Bihar) के पूर्व मुख्यमंत्री (Chief Minister) और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) का बीते 11 जून को जन्मदिन (Lalu Prasad Yadav Birthday) था. इस मौके पर राजनेताओं से लेकर लालू यादव के समर्थकों ने उनको जन्मदिन की बधाई दी और उनके कुशल स्वास्थ्य की कामना की. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) से जुड़े कई सेलेब्स ने भी उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने भी उनके साथ एक फोटो पोस्ट की थी. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है जिसमें लालू प्रसाद यादव की गोद में एक छोटी बच्ची नजर आ रही है. ये एक पुरानी फोटो है और फोटो में नजर आ रही ये बच्ची आज के वक्त में भोजपुरी सिनेमा की सबसे मशहूर अभिनेत्री बन चुकी है. क्या आप तस्वीर देख कर इस बच्ची को पहचान पाए?

लालू यादव के साथ फोटो में नजर आ रहीं अक्षरा सिंह

अगर आप नहीं पहचान पाए तो हम बताते हैं. फोटो में लालू प्रसाद यादव की गोद में बैठी बच्ची कोई और नहीं, भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) हैं. अक्षरा सिंह ने लालू प्रसाद यादव के बर्थडे पर उन्हें इस फोटो को पोस्ट कर जन्मदिन की बधाई दी थी. अक्षरा ने अपने कैप्शन में लिखा- “जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएँ क्यूटा दादू. ईश्वर आपको स्वस्थ रखें. लोगों ने अक्षरा की इस फोटो को बहुत पसंद किया है. लोग उन्हें खूब प्यार दे रहे हैं. इस फोटो को अब तक हजारों लोगों ने लाइक किया है.”

अक्षरा सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में भोजपुरी स्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और अक्षरा सिंह की फिल्म ‘मजनुआ’ (Majanuaa) का ट्रेलर (Majanuaa Trailer) रिलीज हुआ था. इस फिल्म का गाना ‘इ प्यार ह कि जादू ह’ (E Pyar Ha Ki Jadu Ha) ने आते ही यूट्यूब (Youtube) पर धूम मचा दी है. ये जोड़ी इससे पहले फिल्म (Film) ‘राजा राजकुमार’ (Raja Rajkumar) में दिखाई दी थी.

akshara singh

दूसरी ओर अक्षरा समाज सेवा भी कर रही हैं. एक गरीब वृद्ध महिला कौशल्या देवी (Kaushalya Devi) का उनकी पोती के साथ शौचालय में रहने को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ था. जिसके बाद कई लोग उनकी मदद को आगे आए. इसी कड़ी में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) ने भी सहायता का हाथ बढ़ाया था. उन्होंने नालंदा (Nalanda) जिले के दिरीपर गांव पहुंच कर उनकी आर्थिक मदद की थी.









#लल #परसद #यदव #क #गद #म #बठ #य #मसम #बचच #ह #भजपर #क #सबस #बड़ #एकटरस #कय #आप #जनत #ह #इनक #नम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *