August 6, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

विकास गुप्ता ने किया था प्रत्यूषा बनर्जी को डेट करने का दावा, एक्ट्रेस के BF राहुल राज बोले- ‘वो जिंदा होती तो…’

1 min read
Spread the love


विकास गुप्ता ने हाल ही में दिवंगत अभिनेत्र प्रत्यूषा बनर्जी को डेट करने की बात कही थी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @iamprat)

एक लीडिंग डेली से बात करते हुए विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने कहा था कि उन्होंने सिर्फ दो ही महिलाओं को डेट किया है. इनमें एक प्रत्यूषा (Pratyusha Banerjee) भी थीं. विकास गुप्ता के इस खुलासे के बाद उनके बयान पर एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह (Rahul Raj Singh) ने भी प्रतिक्रिया दी है.

मुंबईः टेलीविजन प्रोड्यूसर और बिग बॉस (Bigg Boss) के पूर्व प्रतियोगी विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने हाल ही में दिवंगत टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) को लेकर एक हैरान करने वाला खुलासा किया था. एक्ट्रेस की मौत के करीब पांच साल बाद विकास गुप्ता ने दावा किया है कि वह कभी प्रत्यूषा बनर्जी को डेट कर रहे थे. विकास गुप्ता ने हाल ही में कहा की ‘हम दोनों का ब्रेकअप होने के बाद प्रत्युषा को पता चला था कि मैं बाईसेक्शुअल (Bisexual) हूं. ‘ एक लीडिंग डेली से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि उन्होंने सिर्फ दो ही महिलाओं को डेट किया है. इनमें एक प्रत्यूषा भी थीं. विकास गुप्ता के इस खुलासे के बाद उनके बयान पर एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह (Rahul Raj Singh) ने भी प्रतिक्रिया दी है.

राहुल राज सिंह ने एक इंटरव्यू में दावा किया है कि प्रत्यूषा और विकास गुप्ता ने कभी एक-दूसरे को डेट नहीं किया. वह कहते हैं- ‘प्रत्यूषा अपने रिलेशनशिप्स को लेकर हमेशा से ओपन थीं. उन्होंने कभी अपनी पर्सनल लाइफ नहीं छुपाई विकास इस बात का फायदा उठा रहे हैं कि उनकी बात पर प्रतिक्रिया देने वाला कोई नहीं है. जब मैं और प्रत्यूषा 2015 में रियेलिटी शो ‘पावर कपल’ कर रहे थे, तब विकास ने उन्हें प्रपोज किया था, लेकिन प्रत्यूषा ने उनके ऑफर को ठुकरा दिया. क्योंकि, वह जानती थीं कि विकास बायसेक्शुअल हैं.’

राहुल राज आगे कहते हैं- ‘मैंने एक दिन प्रत्यूषा से पूछा था कि क्या तुम बालिका वधू के बाद किसी प्रोजेक्ट में काम नहीं कर रही हो तो उसने बताया कि विकास के साथ उसने एक प्रोजेक्ट प्लान किया था, लेकिन उसने इस प्रोजेक्ट को बंद कर दिया है. प्रत्यूषा ने जब कभी प्रत्यूषा को डेट ही नहीं किया तो दोनों के ब्रेकअप का भी सवाल नहीं उठता. अगर वह जिंदा होती तो विकास को इस बात के लिए थप्पड़ मार देती. जब वह इस दुनिया में नहीं है तो किसी भी इंटरव्यू में इस तरह उसका नाम लेना ठीक नहीं है. अगर विकास यहीं नहीं रुकते हैं तो मैं उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेने से पीछे नहीं हटूंगा.’

बता दें, हाल ही में विकास गुप्ता ने प्रत्यूषा बनर्जी को डेट करने का दावा किया था. ईटाम्स के साथ बातचीत में उन्होंने ये खुलासा किया. विकास ने कहा कि उन्होंने दो महिलाओं को डेट किया है और वह पहले सिर्फ वो दो महिलाएं ही उनकी बाईसेक्शुअल (Bisexual) होने के बारे में जानती थीं. नाम बताते हुए विकास ने पहला नाम प्रत्युषा बनर्जी का लिया, जबकि दूसरा नाम लेने से उन्होंने इंकार कर दिया. हालांकि, कई बार उनका नाम दिवंगत अभिनेत्री से जुड़ चुका है, लेकिन उन्होंने पहली बार इस खबर पर खुद मुहर लगाई है.







#वकस #गपत #न #कय #थ #परतयष #बनरज #क #डट #करन #क #दव #एकटरस #क #रहल #रज #बल #व #जद #हत #त

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *