NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

विवादों के बीच चर्चा में नुसरत जहां का नया पोस्ट, कहा-‘न पहले सुनती थी,न अब सुनने वाली हूं’

1 min read
Spread the love


नुसरत ने खुद को बताया स्ट्रॉन्ग महिला. ( फोटो साभार-@nusratchirps/Instagram)

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के प्रेग्नेंसी की खबर कंफर्म होने के बाद नुसरत ने खुद को स्ट्रॉन्ग महिला बताया है. सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने खिलाफ बोलने वालों को करारा जवाब दिया है.

मुंबई: टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों कई वजहों से चर्चा में हैं. पहली तो उनकी निखिल जैन (Nikhil Jain) उनकी शादी टूटने की खबर पर चर्चा का बाजार गर्म है तो दूसरी उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर फिर तीसरी यश दास गुप्ता के साथ अफेयर को लेकर गॉसिप हो रही है. नुसरत चूंकि एंटरटनेमेंट के साथ-साथ एक राजनेता भी हैं तो हर तरफ इनकी चर्चा हो रही है. निखिल जैन के साथ शादी हुई थी तब भी बहुत हंगामा हुआ था. इनके सिंदूर लगाने पर मुस्लिम धर्म गुरुओं ने ऐतराज जताया था लेकिन नुसरत तब भी बिंदास तरीके से अपने हिसाब से उन्हें जो अच्छा लगा वही किया. अब शादी टूटने और प्रेग्नेंसी की बात सामने आने के बाद लोग तरह तरह की बातें कर रहे हैं इस पर नुसरत ने करारा जवाब दिया है.

नुसरत जहां ने  इंस्टा स्टोरी शेयर की है. इस स्टोरी के माध्यम से अपने खिलाफ बोलने वालों को जवाब देते हुए लिखा है. पहली स्टोरी में लिखा ‘हम सबको एक ऐसे इंसान की जरूरत होती है जो बिना जज किए धैर्य के साथ आपकी बात को सुने’. इसके बाद अपने अगले पोस्ट में लिखा ‘सबको स्ट्रॉन्ग महिला पसंद हैं. लेकिन जब वो स्ट्रॉन्ग है तो उसे कुछ और कहने लगते हैं. लेकिन एक स्ट्रॉन्ग महिला की यही खासियत होती है कि न पहले ही आपकी बात सुनती थी न अब ही वो सुन रही है’.

(फोटो साभार: nusratchirps/Instagram)

नुसरत जहां को शादी के बाद दुर्गा पूजा करने और दुर्गा मां के रूप में फोटो खिंचवाने पर भी काफी ट्रोल किया गया था. इसके अलावा लव जेहाद पर भी खुलकर अपनी बात रखने पर भी सुर्खियों में रहीं. नुसरत ने उस वक्त भी किसी की परवाह नहीं की.इसके अलावा करीब एक हफ्ते पहले किए गए अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर भी दिखता है कि नुसरत जहां को किसी की परवाह नहीं है. पुराने दिनों की थ्रोबैक फोटो शेयर कर नुसरत ने लिखा है कि ‘मैं एक ऐसी औरत के रूप में याद किए जाना नहीं चाहती जो अपना मुंह बंद करके रखे..और मैं ऐसी ही ठीक हूं…’

(फोटो साभार: nusratchirps/Instagram)

नुसरत जहां की बेबी बंप वाली फोटो सामने आने के बाद उनकी प्रेग्नेंसी की खबर कंफर्म हो गई है.







#ववद #क #बच #चरच #म #नसरत #जह #क #नय #पसट #कहन #पहल #सनत #थन #अब #सनन #वल #ह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *