August 6, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

वॉइस कॉलिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च हुई तीन दमदार Smartwatch, एक बार चार्ज होकर 18 दिन तक चलेगी बैटरी

1 min read
Spread the love


स्मार्टवॉच का चलन देश में जोर पकड़ा रहा है. स्पोर्ट्स में रुचि रखने वाले लोग इन स्मार्टवॉच का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं. टेक्नोलॉजी कंपनी जियोनी ने भारतीय बाजार में अपनी 3 नई स्मार्टवॉच लॉन्च कर दी है, जिसमें StylFit GSW6, StylFit GSW7 और StylFit GSW8 शामिल हैं. जियोनी की ये स्मार्टवॉच ios और एंड्रायड दोनों डिवाइस के साथ काम करती है. इन स्मार्टवॉच में फिटनेस और हार्ट मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं. StylFit GSW7 स्मार्टवॉच को छोड़ कर दोनों वॉच में ब्लूटूथ के साथ वॉइस कालिंग का फीचर दिए गया है. आपको बताते हैं क्या क्या खास हैं इन स्मार्टवॉच में…

जियोनी StylFit GSW6 के स्पेसिफिकेशंस: जियोनी की इस स्मार्टवॉच में चौकोर आकर का डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें सुरक्षा के लिए कवर्ड ग्लास का इस्तेमाल किया गया है. ये स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आती है, जिसके जरिए यूज़र वॉइस कालिंग और म्यूज़िक को एक्सेस कर सकते हैं.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हुआ Xiaomi का 108MP कैमरे वाला बजट स्मार्टफोन! मिलेगा 120Hz डिस्प्ले और 5020mAh बैटरी)

स्मार्टवॉच में एक माइक्रोफोन और एक इन-बिल्ट स्पीकर भी दिया गया है. कंपनी ने इसमें 220mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया है, जिसे सिंगल चार्ज करके 15 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है. इसमें SpO2 सेंसर, हार्ट-रेट मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग और 40 से ज्यादा वॉच फेस दिए गए हैं.

जियोनी StylFit GSW7 के स्पेसिफिकेशंस

जियोनी ने इस स्मार्टवॉच में 1.3 इंच का गोल डिस्प्ले दिया है. ये स्मार्टवॉच  IP67 डस्ट और वाटर रेजिस्टेंट की रेटिंग के साथ आती है, जो फिटनेस मोड को सपोर्ट करती है. इस स्मार्टवॉच के जरिए यूज़र अपने स्मार्टफोन को कनेक्ट कर सकते है. कंपनी ने इस स्मार्टवॉच में 130mAh की बैटरी का यूज़ किया है, जिसे सिंगल चार्ज में 4 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है. इस स्मार्टवॉच में यूज़र को ब्लूटूथ कालिंग का सपोर्ट नहीं मिलता है.

(ये भी पढ़ें- 48MP कैमरे वाला अब तक का सबसे सस्ता फोन हुआ लॉन्च, 41 घंटे बात करने पर भी खत्म नहीं होगी 6000mAh बैटरी!)

जियोनी StylFit GSW8 के स्पेसिफिकेशंस

जियोनी की इस स्मार्टवॉच को सर्कुलर शेप दिया गया है, जो ब्लूटूथ वॉइस कालिंग के साथ आती है. कंपनी ने इस स्मार्टवॉच में 300mAh की दमदार बैटरी दी है, जिसे सिंगल चार्ज में 18 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है. खास महिलाओं के लिए इसमें मेंसुरेशन साइकिल ट्रैकिंग, कैलोरी काउंटर और अन्य कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं.

कितनी है स्मार्टवॉच की कीमत

जियोनी StylFit GSW7 स्मार्टवॉच की कीमत भारत में मात्र 3,999 रुपये तय की गई है. वहीं जियोनी StylFit GSW6 स्मार्टवॉच की कीमत 6,999 रुपये है और Gionee StylFit GSW8 की कीमत 8,999 रुपये रखी गयी है. 13 जून से इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत StylFit GSW7 स्मार्टवॉच को ग्राहक फ्लिपकार्ट से मात्र 2,099 रुपये में खरीद सकते हैं.



#वइस #कलग #सपरट #क #सथ #लनच #हई #तन #दमदर #Smartwatch #एक #बर #चरज #हकर #दन #तक #चलग #बटर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *