September 22, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

शनि ढैय्या से पीड़ित राशि वालों को मिलेगी राहत, सूर्य का सिंह राशि में गोचर आपके लिए शुभ रहने की संभावना

1 min read
Spread the love

Surya Rashi Parivartan 2021: नवग्रहों के राजा सूर्य देव 17 अगस्त को अपनी राशि बदलने जा रहे हैं। ज्योतिष अनुसार सूर्य का ये गोचर काफी खास रहने वाला है क्योंकि इस दिन सूर्य अपनी ही राशि सिंह में प्रवेश करेंगे। सिंह राशि में सूर्य के आने से कई राशि वालों के अच्छे दिन शुरू हो जायेंगे। करियर में प्रगति के रास्ते खुलेंगे और 17 सितंबर तक इसी राशि में स्थित रहेंगे। खासतौर से ये गोचर शनि ढैय्या से पीड़ित जातकों के लिए भी महत्वपूर्ण रहने वाला है। जानिए कैसे…

इन राशियों पर है शनि ढैय्या: 24 जनवरी 2020 से शनि मकर राशि में गोचर हैं। मिथुन और तुला वालों पर 2020 से ही शनि ढैय्या चल रही है। शनि ढैय्या के दौरान कार्यों में मंदी आ जाती है। समय पर कोई काम पूरा नहीं हो पाता है। मानसिक तनाव ज्यादा रहते हैं। धोखा मिलने के आसार रहते हैं। यात्राओं से भी नुकसान होने की संभावना रहती है।

सूर्य के राशि परिवर्तन से मिलेगा लाभ: सूर्य का सिंह राशि में प्रवेश शनि ढैय्या से पीड़ित जातकों के लिए खास रहेगा। मिथुन और तुला राशि के जातकों के कार्यों में तेजी आएगी। कार्यक्षेत्र में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। आप काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे जिससे आप अपने कार्यों को समय ले पूरा करने में सक्षम होंगे। आपकी आत्मशक्ति में वृद्धि होगी। आपके ज्ञान में वृद्धि होगी। आर्थिक जीवन बेहतर होगा। नौकरी पेशा जातकों के वेतन में वृद्धि के आसार रहेंगे। कुल मिलाकर ये अवधि भरपूर लाभ उठाने की रहेगी। (यह भी पढ़ें- मिथुन, कुंभ समेत इन 5 राशियों पर है शनि की टेढ़ी नजर, अक्टूबर तक इन कार्यों में बरतें सावधानी)


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *