September 22, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

शर्मनाक : रात को 2 वार्ड बॉय ने महिला मरीज का ऑक्सीजन पाइप निकालने की कोशिश की, कान के टॉप्स ले गए

1 min read
Spread the love



ग्वालियर, 11 मई। मध्य प्रदेश में कोरोना महामारी के बीच ग्वालियर से शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर कोविड अस्पताल में भर्ती एक महिला मरीज के बेटे ने दो वार्ड बॉय पर अपनी मां के मुंह से ऑक्सीजन पाइप हटाने का प्रयास करने और उसके कान से टॉप्स भी खींचकर ले जाने का आरोप लगाया है। मामला पुलिस तक पहुंच गया है। पुलिस महिला के बेटे के आरोप की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार ग्वालियर के गुढ़ा इलाके की 49 वर्षीय पूनम आठ दिन पहले ही कोरोना संक्रमित हुई थी। कोरोना वायरस ने उनकी किडनी और लीवर का काफी नुकसान पहुंचाया था। इस पर डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे मुरार जिला अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती कराया था। उनकी देखभाल के बेटा दीपक वीरे साथ था। दीपक का आरोप है कि मां अंदर भर्ती थी। उन्हें पाइप से ऑक्सीजन दी जा रही थी। वे खुद वार्ड के बाहर खिड़की के पास बैठे थे।

रविवार रात 11.15 बजे दीपक टॉयलेट के लिए गए। इसी बीच वहां दो वार्ड बॉय राहुल और सोनू पहुंचे। दोनों उसकी मां को लगे ऑक्सिजन का पाइप निकाल रहे हैं। शोर मचाते हुए दीपक ने उन्हें पकड़ा, लेकिन दोनों उसे धक्का देकर भाग गए। जब दीपक मां के पास पहुंचा तो देखा कि उनके कान के टॉप्स भी नहीं हैं। तत्काल डॉक्टरों को सूचना दी। डॉक्टरों ने ऑक्सिजन पाइप वापस लगाई। रात से ही वार्ड बॉय गायब हैं।



#शरमनक #रत #क #वरड #बय #न #महल #मरज #क #ऑकसजन #पइप #नकलन #क #कशश #क #कन #क #टपस #ल #गए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *