Latest News

September 23, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

‘शुद्ध देसी रोमांस’ के 8 साल: वाणी कपूर के साथ-साथ रिया चक्रवर्ती के लिए भी खास है यह फिल्म

1 min read
Spread the love

मुंबई: 6 सितंबर 2013 को रिलीज हुई फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ (Shuddh Desi Romance ) के आठ साल पूरे हो गए हैं. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने शानदार अभिनय किया था, लेकिन दुख की बात है कि दोनों ही एक्टर अब दुनिया में नहीं हैं.  इनके अलावा वाणी कपूर (Vaani Kapoor) और परिणिती चोपड़ा (Parineeti Chopra) भी थीं. वाणी की यह डेब्यू फिल्म थी. इसके लिए फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी एक्ट्रेस को मिला था. यह फिल्म जितनी वाणी के करियर में महत्वपूर्ण है, उतनी ही सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की लाइफ में भी है. आप सोच रहे होंगे कि इस फिल्म का रिया से क्या लेना देना, तो आइए आपको बताते हैं, फिल्म की शूटिंग के दौरान हुए कुछ दिलचस्प बातें.

रिया चक्रवर्ती-सुशांत सिंह की पहली मुलाकात
खबरों की मानें तो रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत की पहली मुलाकात ‘शुद्ध देसी रोमांस’ की शूटिंग के दौरान ही हुई थी. इस वक्त रिया ‘अपने डैड की मारुति’ फिल्म कर रहीं थीं. ‘शुद्ध देसी रोमांस’ और ‘अपने डैड की मारुति’ का शूटिंग सेट पास-पास ही था. शूटिंग सेट पर ही दोनों ने एक दूसरे को पहली बार देखा था. सेट से शुरू हुई मुलाकात के दौरान रिया और सुशांत एक दूसरे को पसंद करने लगे थे. इसके बाद पार्टियों में और बाहर भी मिलने लगे और दोनों की दोस्ती बढ़ती गई और एक दूसरे के काफी नजदीक आ गए थे.

सुशांत सिंह राजपूत, वाणी कपूर और परिणिती चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’. (फोटो साभार: Film Poster)

ऋषि कपूर ने भी की थी जमकर मस्ती
बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग जयपुर और जोधपुर में हुई थी. जोधपुर में ‘शुद्ध देसी रोमांस’ की शूटिंग के दौरान दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर ने जमकर मस्ती की थी. शूटिंग के लिए करीब एक महीने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में रहे थे. फिल्म में कैटरिंग का बिजनेस करने वाले लाला गोयल का रोल प्ले किया था. ऋषि को जोधपुरी साफे बेहद पसंद थे. अब जब शूटिंग ही जोधपुर में हो रही थी तो जोधपुरी साफों का मोह कैसे छोड़ पाते. फिल्म में कई जगह साफा पहने नजर आए.

रोज कचौरी खाते थे ऋषि कपूर
इतना ही नहीं रोमांस के लाइन प्रोड्यूसर ज्ञानेंद्र सिंह राठौड़ ने मीडिया को बताया था कि उन्हें कचौड़ी भी बहुत पसंद थी. मैं रोज उनके लिए प्याज की कचौरी ले जाता था,अगर कभी नहीं ले जाता तो खुद ही पूछ लेते यार आज कचौरी नहीं खिलाएगा क्या ?  पहनने और खाने-पीने के अलावा मस्तमौला एक्टर थे. दिवंगत एक्टर ने शूटिंग के दौरान सबको खूब हंसाया था. आज भी उनके साथ शूटिंग किए लोग जोधपुर की मस्ती को याद करते हैं.

ये भी पढ़िए-2 Years of Chhichhore: फिल्म में बेटे को जीने का हौसला देने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने खुद कर लिया था सुसाइड!

आदित्य चोपड़ा ने ‘शुद्ध देसी रोमांस’ को प्रोड्यूस किया था और मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *