September 22, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

सपना चौधरी के इस डांस को देखने के लिए खचाखच भरा था पंडाल, 47 करोड़ बार देखा गया ये वीडियो

1 min read
Spread the love

हरियाणवी डांसर, एक्ट्रेस और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) मम्मी बनने के बाद काम पर लौट आईं हैं. एक के बाद एक सपना के नए म्यूजिक वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. सपना चौधरी के नए गानों का क्रेज लोगों में जितना है, उतना ही क्रेज लोगों में उनके स्टेज परफॉमेंस देखने का है. कोराना के वजह से सपना कहीं भी स्टेज परफॉमेंस नहीं कर पा रही हैं. इसलिए उनके फैंस उनके पुराने वीडियो देखकर ही अपना मन बहला रहे हैं. हरियाणवी की देसी क्वीन की एक वीडियो यूट्यूब (Youtube) पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह खचाखच भरे पंडाल में जोरदार ठुमके (Sapna Choudhary dance Video) लगाते दिखाई दे रही हैं.

अपने डांस मूव्स से लोगों को दीवाना बना देने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो को लोग काफी पसंद करते हैं. सपना को बाहर जितना लोग पसंद करते हैं. उससे कई गुना ज्यादा लोग उन्हें सोशल मीडिया (Social Media) पर पसंद करते हैं. आलम ये है कि सोशल मीडिया पर वीडियो नया हो या पुराना उसे वायरल होने में देर नहीं लगती. हाल ही में सपना का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिस वीडियो में सपना डांस कर रही हैं उस गाने के बोल हैं, ‘तेरी आंख्या का यो काजल (Teri Aankha Ka Yo Kajal)’.

गाने के हर एक बीट पर सपना चौधरी का ठुमका लोग का दिल धड़का रहा है. सपना की अदाएं देख लोग खुद को उनके फैन होने से रोक नहीं पा रहे हैं. सपना चौधरी का ये अंदाज देख हर कोई हैरान है. इस गाने पर अब तक 479,183,710 व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो को सोनूटेक पंजाबी नाम यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. आप भी देखिए-

बिग बॉस 11 में नजर आ चुकीं डांसर सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग पूरे देश में है. वो जहां भी जाती हैं उन्हें देखने वालों की भीड़ एकत्रित हो जाती है. सपना चौधरी, हरियाणा के अलावा यूपी, बिहार और मध्य प्रदेश कई राज्यों में स्टेज परफॉर्मेंस दे चुकी हैं.

आपको बता दें कि 4 अक्टूबर 2020 को सपना चौधरी मां बनी थीं. उन्होंने पिछले साल जनवरी में अपने बॉयफ्रेंड वीर साहू से शादी की है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *