September 23, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

सलमान खान ने की मीराबाई चानू से मुलाकात तो हुए ट्रोल, वजह है गले में लटका ये स्कार्फ

1 min read
Spread the love

मुंबई. टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में भारत को पहला पदक दिलाने वाली वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने हाल ही में सलमान खान से मुलाकात की. उन्होंने देश के लिए रजत पदक हासिल किया. सलमान खान (Salman Khan) ने मीराबाई चानू से मुलाकात की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की. तस्वीर शेयर करने के बाद ही भाईजान ट्रोल होने लगे. शेयर की गई उस फोटो में लोगों ने कुछ ऐसा देख लिया जिससे सलमान खान का पुराना नाता है.

शेयर की गई इमेज में सलमान खान (Salman Khan) के साथ खड़ी मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं. सलमान ने इस इमेज को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘रजत पदक विजेता मीराबाई चानू, आपको शुभकामनाएं..आपसे बहुत प्यारी मुलाकात हुई…आपको हमेशा के लिए शुभकामनाएं!’ शेयर की गई इमेज में सलमान खान के गले में एक मणिपुरी स्कॉर्फ दिख रहा है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि हो सकता है मीराबाई चानू ने उन्हें मणिपुरी स्कॉर्फ गिफ्ट किया हो. गिफ्ट किए गए उस स्कॉर्फ पर काले हिरण की तस्वीर छपी दिखाई दे रही है. बस फिर क्या था, जैसे ही लोगों ने भाईजा के शॉल पर हिरण की तस्वीर देखी तरह-तरह के कमेंट कर ट्रोल करने लगे.

salman khan

मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) ने हाल ही में सलमान खान से मुलाकात की. साभार: Salman Khan instagram

काले हिरण ने सलमान खान को कितना परेशान किया है ये बात तो हम सब जानते हैं. इसे लेकर एक यूजर ने लिखा, ‘भाई के शॉल पर हिरण.’ दूसरे ने लिखा, ‘कुछ देखा इस तस्वीर में?’ तीसरे ने लिखा, ‘बहुत मीम्स बनेंगे, अब फिर से उनका गुजारा मुश्किल होगा.’ एक अन्य ने लिखा, ‘हिरण डेविल के पीछे, डेविल हिरण के पीछे…. टू मच फन.’ बताते चलें कि, मीराबाई की जीत ने ओलंपिक के भारोत्तोलन में मेडल के लिए भारत के 21 साल के इंतजार को समाप्त कर दिया. उन्होंने 2000 के सिडनी ओलंपिक में कर्णम मल्लेश्वरी के कांस्य पदक के बाद भारत की ओर से कुल 202 किग्रा (87 किग्रा + 115 किग्रा) का वजन उठाया.

टोक्यो ओलंपिक में रजत पदक जीतने वाली भारोत्तोलक मीराबाई चानू के जीवन पर एक मणिपुरी फिल्म बनेगी. इस संबंध में शनिवार को चानू की तरफ से और इम्फाल की सेउती फिल्म्स प्रोडक्शन्स के बीच इम्फाल पूर्व जिले के नोंगपोक काकचिंग गांव स्थित उनके आवास पर एक समझौते पर हस्ताक्षर हुए. निर्माण कंपनी के अध्यक्ष मनाओबी एम एम द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई. उन्होंने बताया कि इस फिल्म को अंग्रेजी और विभिन्न भारतीय भाषाओं में भी ‘डब’ किया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *