NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

साउथेम्प्टन में क्वालिटी टाइम बिता रहीं अथिया शेट्टी ने शेयर की केएल राहुल के साथ स्टाइलिश फोटो

1 min read
Spread the love


अथिया और राहुल दोनों एक सनग्लास ब्रांड को एंडोर्स करते नजर आ रहे हैं.(Photo Credit: @athiyashetty/Instagram)

इमेज में अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल ( KL Rahul) नाइन ब्रांड के कपड़े पहन क्लिक के लिए पोज दे रहे हैं. इनमें अथिया फ्लावर प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिस पर गुलाबी साटन स्ट्रैप हैं, वहीं केएल राहुल सेमी-कैजुअल सफेद पोलो-नेक टी और ब्लैक ब्लेजर में अपने स्टाइल में जम रहे हैं.

मुंबई. एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल (Athiya Shetty and Cricketer KL Rahul) के कुछ समय से रिलेशनशिप में होने की अफवाह है. दोनों अक्सर अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, हालांकि, अभी तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट करने की बात नहीं की है. बुधवार को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप दौरे के लिए इंग्लैंड में केएल राहुल के साथ जा रही अथिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर क्रिकेटर के साथ एक स्टाइलिश फोटो शेयर की.

एक ब्रांड शूट के लिए क्लिक की गई इस इमेज में अथिया और केएल राहुल नाइन ब्रांड के कपड़े पहन क्लिक के लिए पोज दे रहे हैं. इनमें जहां अथिया एक फ्लावर प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिस पर गुलाबी साटन स्ट्रैप हैं, वहीं केएल राहुल सेमी-कैजुअल सफेद पोलो-नेक टी और ब्लैक ब्लेजर में अपने स्टाइल में जम रहे हैं. दोनों एक सनग्लास ब्रांड को एंडोर्स करते नजर आ रहे हैं.

केएल राहुल ने भारतीय क्रिकेट टीम के साथ साउथेम्प्टन में अपने विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) दौरे की शुरुआत की है. जब अथिया ने केएल राहुल के साथ अपनी इस लेटेस्ट इमेज से पहले कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, तो फैंस ने कयास लगाया था कि वे अपने रुमर्ड लवर के साथ थी, क्योंकि दोनों ने एक ही स्पॉट से इमेज शेयर की थीं. उदाहरण के लिए, विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप 2021 के लिए साउथेम्प्टन में तैयारी करने के दौरान, केएल राहुल ने रनवे पर क्लिक की गई एक इमेज शेयर की थी. इसके कुछ दिनों बाद, अथिया शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर चमकीले नीले आकाश और सफेद बादलों का एक वीडियो पोस्ट किया था.

केएल राहुल ने जब पर्पल कलर के फूलों के साथ खुलकर पोज देते हुए एक फोटो पोस्ट की, तो अथिया शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उसी फूल की एक फोटो शेयर की थी. इन संकेतों ने फैंस को विश्वास दिलाया था कि दोनों साउथेम्प्टन में एक साथ थे. आपको बता दें कि भारतीय टीम और उनके परिवार हिल्टन होटल में ठहरे हुए हैं, जो साउथेम्प्टन स्टेडियम के अंदर है. शुक्रवार से इस स्टेडियम में मैच खेले जाएंगे.







#सउथमपटन #म #कवलट #टइम #बत #रह #अथय #शटट #न #शयर #क #कएल #रहल #क #सथ #सटइलश #फट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *