NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

साउथ के गाने पर कार्तिक आर्यन ने किया गजब का डांस, VIDEO देख फैंस बोले- ‘छुपा रुस्तम’

1 min read
Spread the love


कार्तिक आर्यन ने फैंस को बनाया दीवाना. (फोटो साभार: kartikaaryan/Instagram)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने डांस करते हुए अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कार्तिक ने कहा कि ये मत लिखना कि कोई देख नहीं रहा है, तो फैंस ने जमकर कमेंट करते हुए बताया कि वे देख रहे हैं.

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने ‘प्यार का पंचनामा’ (Pyaar Ka Panchnama) फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया. यह फिल्म जबरदस्त हिट रही. इसके बाद ‘प्यार का पंचनामा 2’ का सीक्वल भी हिट रहा. इसके बाद आई इनकी फिल्म ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ ने तो कार्तिक को सफल एक्टर की कतार में खड़ा कर दिया. कार्तिक सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग 21.5 मिलियन है. इसी का नतीजा है कि कार्तिक ने जैसे ही अपना डांसिंग वीडियो शेयर किया वायरल होने लगा.

कार्तिक आर्यन में अपने इंस्टाग्राम पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. शानदार डांस स्टेप वाला वीडियो शेयर करने के एक घंटे के अंदर ही 9 लाख से अधिक व्यूज मिल गए. अपने डांस वीडियो के साथ कार्तिक ने कैप्शन मे लिखा ‘डांस लाइक…….? (मत लिखना की कोई देख नहीं रहा). इस पर फैंस ने कई कमेंट करते हुए बताया कि वे उनके इस शानदार डांस को देख रहे हैं. इस वीडियो में कार्तिक का स्वैग देख फैंस ने पूछा कि ‘इस टैलेंट को कहां छिपा कर रखा था’. इसके अलावा कोई ‘कड़क’ तो कोई ‘अरे-अरे’ लिखते हुए अपनी खुशी जाहिर कर रहा है.

कार्तिक के साथ इस वीडियो में कोरियोग्राफर शाजिया समजी और पीयूष भगत डांस करते नजर आ रहे हैं. पीयूष ने तो लिखा कि ‘वाह, आपके साथ डांस करके मजा आ गया. आपने मार डाला भाई’.

कार्तिक आर्यन इन दिनों राम माधवनी की फिल्म ‘धमाका’ को लेकर चर्चा में हैं. ‘धमाका’ में कार्तिक एक टीवी एंकर का रोल प्ले करते दिखाई देंगे. यह फिल्म बनकर तैयार है. मीडिया की खबरों के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग मात्र 10 दिन में कार्तिक ने पूरी की. इस फिल्म में अधिकतर इनसाइड शूट है इसलिए जल्दी हो गई. इसके अलावा शॉर्ट फिल्म ‘सिलवट’ और ‘भूल भुलैया 2’ में भी नजर आएंगे.









#सउथ #क #गन #पर #करतक #आरयन #न #कय #गजब #क #डस #VIDEO #दख #फस #बल #छप #रसतम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *