NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

सारा अली खान को जानती तक नहीं हैं उनकी ‘हमशक्ल’, K-Pop की हैं बड़ी फैन

1 min read
Spread the love

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से लेकर बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) तक कई ऐसे सेलेब्स हैं, जिनके हमशक्ल सभी देख चुके हैं. अब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) का लाडली यानी पटौदी खानदान का शहजादी और एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की एक हमशक्ल सामने आई है. जिसकी तुलना सारा की जा रही है, वह के पॉप (K-Pop) की फैन है. इसका नाम पार्क यिज (Pwark Yiz). आपको ये जानकर हैरानी होगी कि ये हूबहू सारा की तरह दिखने वाली ये लड़की भारत से नहीं है. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो के जरिए बताया कि वह तो सारा को जानती भी नहीं हैं.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) से होने वाली तुलना के बाद पार्क यिज (Pwark Yiz) ने हाल ही में एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. वीडियो शेयर करने के साथ उन्होंने लिखा है, ‘एक ही प्रश्न कई बार पूछे जाने वाले पर उत्तर दे रही हूं.’ इसमें लिखा हुआ है, ‘क्या आप सारा अली खान है?’ इसपर पार्क कहती है, ‘जी हां यह उनका के पॉप अकाउंट है.’

इसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘मैं किस एक्ट्रेस की तरह दिखती हूं? मैं नहीं जानती थी कि सारा अली खान कौन है. जब पिछले वर्ष मुझे कई सारे कमेंट मिलने लगे कि मैं उनकी तरह दिखती हूं. यह मुझे परेशान नहीं करता. मुझे लगता है लोग हमारी तुलना इसलिए करते हैं क्योंकि हमारे आइब्रो और नाक में समानता है. मुझे नहीं लगता कि हम हमशक्ल हैं लेकिन मैं समझ सकती हूं.’


पार्क यिज के इस पोस्ट पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं. कई लोगों ने फिर से लिखा कि हां वो सारा अली खान की तरह दिखती हैं. एक यूजर ने लिखा ‘मैंने आज देखा… मुझे लगता तो था कि आप किसी की तरह दिखती हैं और आज मुझे अपना जवाब मिल गया.’ वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘मजेदार बात यह है कि यह अभी आया है जब टीवी पर सारा अली खान का गाना चल रहा है’.

इंस्टाग्राम पर पार्क के 17 हजार से अध‍िक फॉलोवर्स हैं. इससे उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा लगाया जा सकता है

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *