NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

सिर्फ 25,000 रुपये देकर बुक करें नई Hyundai Alcazar, जानें इस नई एसयूवी के स्‍पेसिफिकेशंस

1 min read
Spread the love


नई दिल्‍ली. हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) ने अपनी आने वाली नई SUV Hyundai Alcazar के लिए बुकिंग शुरू करने की घोषणा कर दी है. उम्‍मीद की जा रही है कि हुंडई की ये नई एसयूवी जून 2021 के आखिर तक बाजार में उतार दी जाएगी. कंपनी ने कहा कि 6 और 7 सीटर ऑप्शन में आने वाली प्रीमियम एसयूवी को कंपनी के डीलरशिप से महज 25,000 रुपये के डाउन पेमेंट के साथ बुक (Booking Amount) किया जा सकता है. यही नहीं, इसे इतने ही पैसे खर्च कर ऑनलाइन भी बुक (Online Booking) किया जा सकता है. कंपनी की ये नई एसयूवी 2-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल के दो इंजन ऑप्शन में उपलब्ध होगी.

प्रमियम 6 और 7 सीटर एसयूवी के लिए बुकिंग शुरू

हुंडई की नई SUV Alcazar छह-स्पीड ऑटोमैटिक और छह-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के ऑप्शन के साथ बाजार में उतारने जा रही है. हुंडई मोटर इंडिया के सेल्स, मार्केटिंग और सर्विस डायरेक्टर तरुण गर्ग ने कहा कि कंपनी क्रेटा, वेन्यू, टक्सन व कोना इलेक्ट्रिक जैसी एसयूवी की अपनी रेंज के जरिये 2020 में भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी निर्माता बन गई है. उन्होंने कहा कि आज हम अपनी प्रीमियम 6 और 7 सीटर SUV Hyundai Alcazar के लिए बुकिंग शुरू कर रहे हैं. इससे हमारे ग्राहक अपने पूरे परिवार के साथ यात्रा करने का यादगार अनुभव ले सकेंगे.

ये भी पढ़ें- टाटा मोटर्स कर रही है कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी Tata Nexon में खास बदलाव, अब ज्‍यादा शानदार होगी ये कार

महिंद्रा, टाटा और एमजी से होगा सीधा मुकाबला

एचएमआईएल Alcazar के जरिये 7-सीटर एसयूवी सेगमेंट में प्रवेश करने जा रही है. उसकी सीधी टक्‍कर महिंद्रा एंड महिंद्रा की एक्‍सयूवी-500 (Mahindra XUV500), टाटा मोटर्स की सफारी (Tata Safari) और एमजी की हेक्‍टर प्‍लस (MG Hector Plus) से होगी. कंपनी Alcazar के साथ तेजी से बढ़ते एसयूवी सेगमेंट में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहती है, जो कि इसकी लोकप्रिय मिड साइज की एसयूवी क्रेटा (SUV Creta) और प्रीमियम पेशकश टकसन (Tucson) के बीच में होगी.

Published by:Amrit Chandra

First published:



#सरफ #रपय #दकर #बक #कर #नई #Hyundai #Alcazar #जन #इस #नई #एसयव #क #सपसफकशस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *