NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

सीपी महिला ओपन गोल्फ लगातार दूसरे साल रद्द, वैंकूवर में अब 2023 में होगा टूर्नामेंट

1 min read
Spread the love

[ad_1]

सीपी महिला ओपन गोल्फ टूर्नामेंट का आयोजन 26 अगस्त से होना था. (Pic- Twitter CP-Open)

सीपी महिला ओपन गोल्फ टूर्नामेंट का आयोजन 26 अगस्त से होना था. (Pic- Twitter CP-Open)

एलपीजीए टूर सीपी महिला ओपन गोल्फ टूर्नामेंट का आयोजन 26 अगस्त से वैंकूवर के शॉगनेसी गोल्फ एवं कंट्री क्लब में होना था लेकिन इसे लगातार दूसरे साल रद्द करना पड़ा है. गोल्फ कनाडा और कनाडियन पैसेफिक ने कहा कि 2023 में भी शॉगनेसी ही इस प्रतियोगिता की मेजबानी करेगा.

नई दिल्ली. घातक कोरोना वायरस का असर कई खेल प्रतियोगितायों पर पड़ा है. इस महामारी के कारण पिछले साल ओलिंपिक खेलों (Olympic Games) को भी स्थगित करना पड़ा था जिन्हें इस साल टोक्यो में खेला जाना है. अब इस वायरस के एलपीजीए टूर (LPGA Tour) सीपी महिला ओपन गोल्फ प्रतियोगिता को दूसरे साल भी रद्द कर दिया गया है. कोविड-19 महामारी के चलते साजो सामान संबंधी चुनौतियों और यात्रा प्रतिबंधों को देखते हुए इस प्रतियोगिता को रद्द किया गया है.

एपी की रिपोर्ट के मुताबिक, टूर्नामेंट का आयोजन 26 अगस्त से वैंकूवर के शॉगनेसी गोल्फ एवं कंट्री क्लब में होना था. कोविड-19 महामारी के कारण 2020 में भी इस प्रतियोगिता को रद्द कर दिया गया था जबकि 2022 में इसकी मेजबानी ओटावा हंट एवं गोल्फ क्लब करेगा. इससे पहले गोल्फ कनाडा (Golf Canada) ने पीजीए टूर के आरबीसी कनाडियन ओपन को रद्द कर दिया था जिसका आयोजन 10 से 13 जून के बीच टोरंटो में होना था.

सीपी के अध्यक्ष कीथ क्रील (Keith Creel) ने बताया कि वैंकूवर में टूर्नामेंट अब 2023 में आयोजित किया जाएगा. उन्होंने कहा, ‘सीपी उन सभी के सामने एक सकारात्मक संदेश देना चाहता है जो इस महिला गोल्फ टूर्नामेंट को आयोजित करने में जुटे थे. अब वैंकूवर में 2023 में टूर्नामेंट आयोजित करने की कोशिश है. अगले साल ओटावा में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गोल्फरों को बुलाने पर हमारी नजरें हैं.’

गोल्फ कनाडा और कनाडियन पैसेफिक ने कहा कि 2023 में भी शॉगनेसी ही इस प्रतियोगिता की मेजबानी करेगा जबकि सीपी ने अपने प्रायोजन को 2024 तक बढ़ा दिया है. यह गोल्फ टूर्नामेंट इस साल 29 अगस्त तक आयोजित होना था लेकिन इसे लगातार दूसरे साल रद्द किया गया है.





[ad_2]

#सप #महल #ओपन #गलफ #लगतर #दसर #सल #रदद #वकवर #म #अब #म #हग #टरनमट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *