August 6, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

सुशांत की तस्वीर के सामने बैठ एक्टर को देखता रहा डॉगी ‘फज’, परिवार वालों ने किया पूजा और हवन

1 min read
Spread the love


फज सुशांत की तस्वीर के आगे बैठा नजर आ रहा है. फोटो साभार: @Priyanka Singh

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का परिवार उनके निधन के सदमे से आज तक नहीं ऊबर पाया है. बेटे की पहली बरसी के मौके पर हर राजपूत परिवार ने बेटे घर पर खास पूजा रखी. उनकी आत्मा की शांति के लिए हवन किया.

मुंबई. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को उनकी पहली पुण्यतिथि पर फैंस और दोस्तों ने याद किया. सुशांत कल सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड करते रहे थे.  सुशांत की बहन प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने उनकी आत्मा की शांति के लिए हवन किया, जिसकी तस्वीरें शेयर कर उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा. 34 साल की उम्र में एक्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया था.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का परिवार उनके निधन के सदमे से आज तक नहीं ऊबर पाया है. बेटे की पहली बरसी के मौके पर हर राजपूत परिवार ने बेटे घर पर खास पूजा रखी. उनकी आत्मा की शांति के लिए हवन किया. जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. जिस जगह सुशांत की तस्वीर रखी हुई है जिसे व्हाइट फूलों से सजाया गया है. ये पूजा पटना वाले घर पर हुई. हत्‍या व आत्‍महत्‍या की मिस्‍ट्री के बीच उनके परिवार के सदस्यों ने न्याय की उम्मीद नहीं छोड़ी है. वे आज भी इसी आशा में हैं कि एक दिन न्याय जरूर मिलेगा.

Sushant Singh Rajput

प्रियंका सिंह ने सुशांत की आत्मा के शांति के लिए हवन किया. फोटो साभार: @PriyankaSingh

वहीं दूसरी तस्वीर में परिवार के सदस्यों के साथ-साथ सुशांत का डॉगी (Sushant’s Dogy) फज भी उन्हें बेहद याद करता दिखाई दे रहा है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि फजी सुशांत की तस्वीर के आगे बैठा नजर आ रहा है. बता दें सुशांत अपनी डॉगी से बेहद प्यार करते थे. फज भी अपने पार्टनर सुशांत से बहुत प्यार करता था आए दिन उनके साथ खेलता था. इन तस्वीरों को देखकर एक बार फिर आज सुशांत के दोस्त-परिवार के साथ-साथ हर किसी की आंखें नम हैं.बता दें कि, सुशांत के परिवार में उनकी चार बहनें और पिता हैं. उनकी चौथी बहन, श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kriti) ने इस महीने की शुरुआत में अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी कि वह एक माउंटेन रिट्रीट के लिए जा रही थीं. सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल 14 जून को अपने बांद्रा अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे.







#सशत #क #तसवर #क #समन #बठ #एकटर #क #दखत #रह #डग #फज #परवर #वल #न #कय #पज #और #हवन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *