NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान का जब हुआ था ब्रेकअप, फूट-फूटकर रोए थे एक्टर

1 min read
Spread the love


फिल्म ‘केदारनाथ’ के दौरान सुशांत-सारा करीब आए. फाइल फोटो.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आज पहली पुण्यतीथि है. दुनिया से गुजरें उन्हें एक साल हो गया, लेकिन उनके फैंस आज भी उन्हें बेहद याद करते हैं.

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को दुनिया से आज अलिवाद कहे पूरा एक साल हो गया है. दूर सितारों में सुशांत कही खो गए हैं, लेकिन उनका परिवार, फैंस और दोस्त आज भी उन्हें याद कर रहे हैं. सुशांत का केस ड्रग्स एंगल में फंसा है. मामले की जांच चल रहा है. लेकिन पिछले साल उनके निधन के बाद वह सब राज खुले, जो शायद ही किसी को पहले पता होंगे. सुशांत के पर्सनल असिस्टेंट रहे साबिर अहमद (Sabir Ahmed) ने एक्टर और सारा अली खान (Sara Ali Khan) को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था. इसके बाद दोनों के रिश्ते को लेकर सुशांत की दोस्त स्मिता पारिख ने भी मुहर लगाई थी.

फिल्म ‘केदारनाथ (Kedarnath)’ के दौरान सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) दोनों करीब आए. दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. दोनों को एक-दूसरे का साथ पसंद भी था, लेकिन फिर अचानक दोनों अलग हो गए. हालांकि अपने इस रिश्ते को उन्होंने कभी ऑफिशियल नहीं किया, लेकिन दोनों की डेटिंग के किस्से बी-टाउन न्यूज में रही थीं.

सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली फ्रेंड ने भी एक्टर के सारा अली खान संग रिलेशनशिप को लेकर एक्टर की दोस्त स्मिता पारिख ने उज्जवल त्रिवेदी को दिए इंटरव्यू में बताया था कि सारा अली खान से ब्रेकअप के बाद सुशांत बेहद दुखी हो गए थे. इस ब्रेकअप से सुशांत बुरी तरह टूट गए थे और घंटो तक रोए थे. सुशांत ने रोते हुए स्मिता से पूछा था कि ‘आखिर उनके साथ ही ऐसा क्यों होता है?’

स्मिता के मुताबिक, सारा अली खान से ब्रेकअप के बाद सुशांत की जिंदगी में रिया चक्रवर्ती की एंट्री हो गई थी. रिया ने जल्दी ही उनकी जिंदगी में जगह बना ली थी, जो उन्हें ठीक नहीं लगा. स्मिता के मुताबिक, केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान भी सुशांत खुश थे.आपको बता दें साबिर अहमद या स्मिता पारिख ही नहीं सुशांत से जुड़े अन्य लोग भी इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि सुशांत और सारा एक-दूसरे को काफी पसंद करते थे और दोनों के बीच काफी अच्छा बॉन्ड था. दोनों ही एक-दूसरे को बेहद सम्मान देते थे और एक-दूसरे से जुड़े लोगों का भी ध्यान देते थे. एक्टर के दोस्त सैमुएल ने भी दोनों के रिश्ते पर खुलासा किया था.







#सशत #सह #रजपत #और #सर #अल #खन #क #जब #हआ #थ #बरकअप #फटफटकर #रए #थ #एकटर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *