August 5, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी पर ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #SushanthSinghRajputMurdered

1 min read
Spread the love


सुशांत सिंह राजपूत ने एक टीवी शो के दौरान अपनी जिंदगी के बारे में बात करते हुए बताया था कि वह डीसीई के बेस्ट स्टूडेंट्स में गिने जाते थे, लेकिन जब वह फर्स्ट सेमेस्टर में थे उन्हें हॉस्टल से निकाल दिया गया था.

सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के नाम का हैशटैग सुबह से ही ट्रेंड कर रहा है. एक तरफ जहां फैंस से लेकर सेलेब्स उनकी पहली पुण्यतिथि पर उन्हें याद कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ फैंस को अभी भी लगता है कि उनका मर्डर हुआ है.

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इस दुनिया से गए हुए एक साल बीत गया है, मगर आज भी वह हर किसी की यादों में जिंदा है. 14 जून को सुशांत के निधन को पूरे एक साल हो गए हैं. सोशल मीडिया पर एक्टर के नाम का हैशटैग सुबह से ही ट्रेंड कर रहा है. एक तरफ जहां फैंस से लेकर सेलेब्स उनकी पहली पुण्यतिथि पर उन्हें याद कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ फैंस को अभी भी लगता है कि उनका मर्डर हुआ है. इसलिए, वो न्याय की गुहार लगा रहे हैं. ट्विटर पर #SushanthSinghRajput Murdered लगातार ट्रेंड कर रहा है.

ट्वीटर पर एक यूजर ने लिखा, ‘एक निर्दोष आत्मा की बेरहमी से हत्या कर दी गई और हमें सच्चाई जानने का अधिकार है. #SushanthSinghRajput.’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘ठीक एक साल पहले एक मासूम लड़के की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी और उसके अपराधी आज भी खुलेआम घूम रहे हैं. कब मिलेगा इंसाफ?????? सीबीआई हमें न्याय चाहिए. #JusticeForSushantSinghRajput.’एक्टर के फैंस लगातार ट्वीट कर रहे हैं. देखिए कुछ ट्वीट…

Sushant Singh Rajput

फोटो साभर: twitter

Sushant Singh Rajput

फोटो साभार: twitter
Sushant Singh Rajput

फोटो साभार: Twitter

Sushant Singh Rajput

फोटो साभार: Twitter

बात दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली थी. इसके बाद उनके इस मर्डर की जांच मुंबई पुलिस से होते हुए एनसीबी और सीबीआई तक पहुंच गई. सुशांत का मामला अभी भी सीबीआई के पास ही है और इसकी जांच चल रही है.







#सशत #सह #रजपत #क #पहल #बरस #पर #टवटर #पर #टरड #हआ #SushanthSinghRajputMurdered

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *