NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी पर नम हुईं सेलेब्स की आखें, पोस्ट कर दे रहे श्रद्धांजलि

1 min read
Spread the love


सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून, 2020 को उनके फ्लैट में मिला था. (File pic)

सुशांत (Sushant Singh Rajput death anniversary) की पहली बरसी पर तमाम सेलेब्स, फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने नम आखों से स्टार को याद किया है. आज यानी 14 जून को सुशांत के निधन के पूरे एक साल हो चुके हैं. सुशांत युवा दिलों की धड़कन थे, यवाओं के बीच उनकी अच्छी खासी पहचान थी.

नई दिल्ली. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आज भले ही हमारे साथ न हों, लेकिन उनकी यादें आज भी हमारे दिलों में बसी हुई है. आज यानी 14 जून को सुशांत के निधन के पूरे एक साल हो चुके हैं. सुशांत युवा दिलों की धड़कन थे, यवाओं के बीच उनकी अच्छी खासी पहचान थी. सुशांत की पहली बरसी पर तमाम सेलेब्स, फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने नम आखों से स्टार को याद किया है.

सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने उनके घर पर हवन किया है. अंकिता ने इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की, जिसमें हवन की एक झलक मिली जो उन्होंने अपने घर पर रखा था. वीडियो में हवन कुंड में पवित्र अग्नि दिख रही है. वहीं अंकिता ने सुशांत के नाम का दिया भी जलाया है.

Ankita Lokhande post

सुशांत की आत्मा के शांति के लिए अंकिता लोखंडे ने उनके घर पर हवन किया है. फोटो साभार: @AnkitaLokhande instagram

भूमि पेडनेकर ने लिखा, ‘तुम्हें, तुम्हारे सवालों और हमारी बातचीत को मिस करती हूं. तारों से लेकर अनजानी चीजों तक, तुमने मुझे वो दुनिया दिखाई जिसे मैंने पहले कभी नहीं देखा था. मुझे उम्मीद है कि तुम्हें उस दुनिया में शांति मिल गई होगी. ओम शांति.’

bhumi pedenkar

भूमि पेडनेकर ने सुशांत को किया याद. फोटो साभार: @Bhumipednekar insta

वहीं अली गोनी ने अपने ट्विटर अकाउंट की प्रोफाइल पिक्चर ही सुशांत सिंह राजपूत की लगा ली.

Aly goni

अली गोनी ने अपने ट्विटर अकाउंट की प्रोफाइल पिक बदली. फोटो साभार: @alygoni

सुशांत को याद करते हुए अर्जुन बिजलानी ने लिखा, ‘हम दोनों बाइक्स के शौकीन थे. एक दिन उन्होंने मुझे सरप्राइज करते हुए कहा कि अर्जुन नीचे आओ. मुझे तुम्हें कुछ दिखाना है. जैसे ही मैं नीचे गया तो मैंने देखा कि वो एक नई फैंसी बाइक पर बैठे थे.’

Arjun bijlani

अर्जुन बिजलानी ने सुशांत को किया याद. फोटो साभार: @ArjunBijlani

gurmeet

सुशांत सिंह राजपूत को याद करते सितारें. फोटो साभार: GURUMEET INSTAGRAM

सुशांत बहुत ही कम समय में इस दुनिया को अलविदा कह गए. वह महज 34 साल के थे, जब उन्होंने पिछले साल 14 जून को अपने मुंबई वाले घर में फांसी लगाकर कर अपनी जान दे दी थी.







#सशत #सह #रजपत #क #पहल #बरस #पर #नम #हई #सलबस #क #आख #पसट #कर #द #रह #शरदधजल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *