NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

सुशील कुमार की जान को खतरा, गैंगस्टर काला जेठड़ी की हिट लिस्ट में ओलिंपियन: रिपोर्ट

1 min read
Spread the love

[ad_1]

पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में आरोपी ओलिंपियन सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस ने बीते रविवार को गिरफ्तार किया था. (Delhi Police Twitter)

पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में आरोपी ओलिंपियन सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस ने बीते रविवार को गिरफ्तार किया था. (Delhi Police Twitter)

पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के आरोपी ओलिंपियन सुशील कुमार की जान को खतरा है. दरअसल, 4 मई की रात को जब सागर से मारपीट हुई थी, तब काला जेठड़ी के भतीजे सोनू ने उसे बचाने की कोशिश की थी. इस दौरान वो भी बुरी तरह घायल हो गया था. इसी वजह से गैंगस्टर जेठड़ी ओलिंपियन सुशील से नाराज है.

नई दिल्ली. पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के आरोपी ओलिंपियन सुशील कुमार 6 दिन की पुलिस रिमांड पर हैं. उन्हें बीते रविवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने राजधानी के मुंडका इलाके से गिरफ्तार किया था. वो 18 दिन से फरार चल रहे थे. सुशील कुमार ने खुद खुलासा किया है कि वह पिछले कुछ दिन से न केवल पुलिस से बच रहे थे, बल्कि गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जेठड़ी से भी छिप रहे थे. अब ऐसी मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि सुशील कुमार की जान को खतरा है. दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में 4 मई की दरमियानी रात जब रेसलर सुशील कुमार और उनके साथियों ने सागर धनखड़ पर कथित रूप से हमला किया था, तब वहां गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जेठड़ी का भतीजा सोनू भी मौजूद था. मारपीट के दौरान उसे भी गंभीर चोट आई. सोनू पर हत्या, उगाई और लूटपाट के कई मामले दर्ज हैं. इसी वजह से काला जेठड़ी सुशील से नाराज है और ओलिंपियन से बदला लेने की ताक में है. सुशील कुमार को जेल में हमले का डर सुशील कुमार को डर है कि जेल में काला जठेड़ी गैंग के गुर्गे उन पर हमला कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशील ने सागर धनखड़ के साथ हुई मारपीट के बाद काला जठेड़ी गैंग से भी संपर्क साधने की कोशिश की थी. ताकि उन्हें माफी मिल जाए.गैंगस्टर्स ने फरारी के दौरान छिपने में मदद की इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, सुशील कुमार के दिल्ली और हरियाणा के कुछ गैंगस्टर्स से संबंध थे. फरारी के दौरान इन्हीं गैंगस्टर्स ने सुशील को छिपने में मदद दी. इसके बाद से ही पुलिस सतर्क हो गई है और उसका पूरा ध्यान दिल्ली में पहलवानों और अपराधियों के गठजोड़ पर है. इसीलिए सुशील को कड़ी सुरक्षा दी गई है. गिरफ्तारी के बाद इस पहलवान को खास सुरक्षा इंतजामों के बीच ही कोर्ट में पेश किया गया था. Sagar Murder Case: सुशील को दिल्‍ली की तीन लोकेशन पर लेकर पहुंची क्राइम ब्रांच, बार-बार बयान बदलना बना चुनौती
इसे भी देखें, सुशील कुमार गर्लफ्रेंड से मिलने आया था दिल्ली? अब सवालों में आई एक स्कूटी गैंगस्टर काला जेठड़ी मलेशिया से गैंग चला रहा जानकारी के मुताबिक, काला जेठड़ी इस वक्त मलेशिया में हैं और वहीं से अपना गैंग चलाता है. जेठड़ी ने दो साल पहले कथित तौर पर सुपंत नेहरा को बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की हत्या करने के लिए कहा था. हालांकि, सुपंत इसमें सफल नहीं हो पाया और उसे हरियाणा पुलिस ने दबोच लिया था. वहीं, जेठड़ी के सहयोगी लॉरेंस बिश्नोई भी इस वक्त स्पेशल सेल की गिरफ्त में हैं. ऐसी खबरें भी आ रही है कि बीते कुछ महीनों में सुशील की गैंगस्टर काला जेठड़ी से दोस्ती हुई थी. पुलिस इस लिंक को भी खंगाल रही है. इसके लिए लॉरेंस बिश्नोई गैंग को गुर्गों से भी कड़ी पूछताछ हो रही है.







[ad_2]

#सशल #कमर #क #जन #क #खतर #गगसटर #कल #जठड #क #हट #लसट #म #ओलपयन #रपरट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *