August 5, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

सोनू सूद से मिलकर रोने लगा फैन, एक्टर बोले- ‘मैं दुआ करता हूं कि सभी तकलीफों का अंत हो जाए’

1 min read
Spread the love


सोनू सूद निःस्वार्थ भाव से जरूरतमदों की सहायता कर रहे हैं (फोटो साभारः Twitter@SonuSood)

सोनू सूद (Sonu Sood) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने एक एक फैन से मुलाकात करते नजर आ रहे हैं. एक्टर का फैन कैंसर से पीड़ित है, जिसकी आखिरी इच्छा अपने आइडल से मिलने की थी.

नई दिल्लीः सोनू सूद (Sonu Sood) ने लॉकडाउन (Lockdown) में लाखों प्रवासियों की जिस तरह मदद की थी, उससे हर कोई उनका फैन बन गया था. वे तब से निःस्वार्थ भाव से जरूरतमदों की सहायता करते आ रहे हैं. उन्होंने लॉकडाउन के दौरान नौकरी गंवा चुके लोगों की भी मदद की है. साथ में, उन्होंने वंचित बच्चों को शिक्षित करने का बीड़ा भी उठाया हुआ है. एक्टर अपनी इसी दरियादिली की वजह से आज करोड़ों दिलों पर राज करते हैं. आज उन्हें लाखों युवा अपना आइडल मानते हैं. सोनू के ऐसे ही एक फैन हैं, जिनका नाम है अभिषेक जैन (Abhishek Jain).

अभिषेक जैन कैंसर से पीड़ित हैं, जिनकी आखिरी इच्छा अपने आइडल सोनू सूद से मिलने की थी, जो अब पूरी हो गई है. एक्टर से मुलाकात का उनका वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्टर से मिलने पर अभिषेक काफी भावुक हो गए थे और उनके आंसू थम नहीं रहे थे. इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने करीब 12 घंटे पहले शेयर किया था, जिसे अब तक 1 लाख 36 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

सोनू सूद ने भी इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है. वे ट्वीट करते हैं, ‘मैंने अपनी जिंदगी में वाकई में कुछ अच्छा किया होगा कि लोग हर दिन मुझ पर अपना प्यार लुटाते हैं. मैं प्रार्थना करता हूं कि उनकी हर परेशानी का अंत हो जाए.’ एक्टर के फैंस को उनका ट्वीट काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि एक्टर ने कोरोना महामारी के बीच कई लोगों को इलाज की सुविधा उपलब्ध कराई थी. वे भारत सरकार से उन बच्चों को मुफ्त शिक्षा देने की अपील भी कर चुके हैं, जिन्होंने महामारी में अपने पैरेंटस को खो दिया है.









#सन #सद #स #मलकर #रन #लग #फन #एकटर #बल #म #दआ #करत #ह #क #सभ #तकलफ #क #अत #ह #जए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *