September 26, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

हम सिर्फ ‘दिल चाहता है’ बनाना चाहते थे- फरहान अख्तर ।Farhan akhtar and ritesh sidhwani film dil chahta hai and excel entertainment completes 20 years pr– News18 Hindi

1 min read
Spread the love

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर डायरेक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) ने  आज से 20 साल पहले एक ख्वाब देखा. फिल्मी इंडस्ट्री में अपनी काबिलियत बताने के लिए दोनों  ने मिलकर एक प्रोडक्शन हाउस खोला और उसका नाम रखा ‘एक्सेल एंटरटेनमेंट’ (Excel Entertainment). अपने नाम की तरह ही यह प्रोडक्शन हाउस भी पिछले 20 साल से एक्सेल काम कर रहा है. दोनों दोस्तों ने  अपने बैनर तले पहली फिल्म बनाई ‘दिल चाहता है’. दोनों दोस्तों ने उस वक्त सोचा भी नहीं था कि ये सफर इतना सुहाना हो जाएगा. ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’, ‘रईस’, ‘गली बॉय’, ‘फुकरे रिटर्न्स’, ‘लक बाय चांस’, ‘डॉन’, ‘डॉन 2’ जैसी फिल्में बनाकर फरहान और रितेश ने हर बार अपने ही सेट किए मापदंड को तोड़ा है.

अपने प्रोडक्शन हाउस के 20 साल पूरे होने पर फरहान और रितेश सिधवानी ने इंस्टाग्राम पर प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी कुछ फिल्मों के क्लिप वाले मोटांज शेयर किए है जिसमें पहला डायलॉग ही यही सुनाई दे रहा है, ‘हम दोस्त हैं और रहेंगे’. फरहान ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा है ‘और हम सब केवल ‘दिल चाहता है’ बनाना चाहते थे. दूसरे प्लान के लिए जिंदगी का शुक्रिया. सभी एक्टर्स, डायरेक्टर्स, टेक्निशियन, म्यूजिक डायरेक्टर, लिरिक्स राइटर्स और सभी क्रिएटिव, प्रोडक्शन टीम का शुक्रिया जो हमारे इस सफर में शामिल रहा. आप सबके बिना यह संभव नहीं था. और दर्शकों के प्यार के बिना भी संभव नहीं था. आपके सहयोग से हमारे सपनों को पंख मिले, थैंक यू’. दो दशक बीत जाने के बाद भी ऐसा लगता है जैसे अभी शुरुआत की है. चलिए उड़ते हैं..’

इसके अलावा फरहान ने  अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्मों के नाम के साथ अपनी और रितेश सिधवानी की यादों को अपने इंस्टा पोस्ट पर शेयर किया है.

(फोटो साभार: faroutakhtar/Instagram)

फरहान अख्तर के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी जमकर बधाई दे रहे हैं. वहीं रितेश सिधवानी ने भी इंस्टाग्राम पर लिखा ‘पिछले 20 साल संतोषजनक रहे. उन सभी यादों, एक्सपीरिएंस और दोस्ती के लिए शुक्रिया जो इस सफर के दौरान बनी. हमे सहयोग देने और प्यार करने के लिए सभी का शुक्रिया. 20 बरसों से हम साथ हैं’.

ये भी पढ़िए-20 Years Of Dil chahta hai: फरहान अख्तर ने पहली बार किया था डायरेक्शन, दिखाया युवाओं का संजीदा चेहरा

बता दें कि इस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी अगली फिल्म ‘तूफान’ है जो जल्द ही रिलीज होने वाली है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *