NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

हिट फिल्में देने के बाद सुशांत सिंह राजपूत टीवी शो CID ​​में बतौर जासूस आए थे नजर

1 min read
Spread the love


‘छिछोरे’ सुशांत सिंह राजपूत की थियेटर पर रिलीज हुई आखिरी फिल्म थी (फोटो साभारः Youtube/SET India)

कम लोग ही जानते हैं कि बॉलीवुड को कई हिट फिल्में देने के बाद, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) शो ‘सीआईडी’ (CID) ​​के एक विशेष एपिसोड के लिए टीवी पर लौटे थे.

नई दिल्लीः हम सभी जानते हैं कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने टीवी इंडस्ट्री से अपने अभिनय सफर की शुरुआत की थी और फिर बॉलीवुड (Bollywood) में कदम रखा था. लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि ‘काई पो चे’ और ‘शुद्ध देसी रोमांस’ जैसी कई हिट फिल्में देने के बाद, सुशांत ‘सीआईडी’ ​​के एक विशेष एपिसोड के लिए टेलीविजन पर लौटे थे. 2015 में, सुशांत ने हिट टीवी शो के एक विशेष एपिसोड में एक जासूस का रोल निभाया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत ने अपनी फिल्म ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’ (Detective Byomkesh Bakshy) की रिलीज से ठीक पहले, फिल्म के को-एक्टर आनंद तिवारी के साथ ‘सीआईडी’ में अपने रोल में नजर आए थे. उन्होंने शो में एसीपी प्रद्युम्न, दया और अभिजीत को मुंबई और कोलकाता में हुई हत्याओं को सुलझाने में मदद की थी.

Youtube Video

ब्योमकेश बख्शी का रोल कर रहे सुशांत, कोलकाता में एक हत्या के रहस्य को सुलझाने की कोशिश करते हैं, जो जहर का मामला नजर आता है. उन्हें मुंबई पहुंचने पर पता चलता है कि सीआईडी ​​की टीम एक हत्या की जांच कर रही है, जो कोलकाता में हुई एक हत्या से जुड़ी हो सकती है. फिर सुशांत और आनंद सीआईडी ​​​​की टीम के साथ हाथ मिलाते हैं और अपराधियों को पकड़ लेते हैं.दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’ को समीक्षकों ने काफी सराहा था. इस मिस्ट्री थ्रिलर में सुशांत के परफॉर्मेंस के चलते उनकी काफी सराहना हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जुलाई 2016 में इस फिल्म के सीक्वल की बात चली थी, लेकिन 2020 में एसएसआर के निधन के बाद इस प्लान को टालना पड़ा था. सुशांत सिंह राजपूत की थियेटर पर रिलीज हुई आखिरी फिल्म श्रद्धा कपूर के साथ ‘छिछोरे’ थी. एक्टर के निधन के बाद उनकी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ओटीटी पर रिलीज हुई थी, जिससे एक्ट्रेस संजना सांघी ने डेब्यू किया था.







#हट #फलम #दन #क #बद #सशत #सह #रजपत #टव #श #CID #म #बतर #जसस #आए #थ #नजर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *