August 5, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

25 पैसे का ये सिक्का आपको बना सकता है लखपति! जानें कैसे होगा ये सब

1 min read
Spread the love


25 पैसे का ये सिक्का आपको बना सकता है लखपति.

25 पैसे का ये सिक्का 1985 में तैयार किया गया है अगर आपके पास है. तो आप 1.5 लाख रुपये तक आसानी से पा सकते हैं. क्योंकि जो लोग पुराने सिक्को का कलैक्शन करते हैं. वो ऊंची से ऊंची कीमत पर पुराने सिक्को को खरीदते हैं.

नई दिल्ली. 25 पैसे के सिक्के से लााखों रुपये पाने की बात शायद आपको मजाक लग रही हो. लेकिन हम आपको बता दें ऐसा संभव जरूर है. क्योंकि देश में बहुत से ऐसे लोग हैं जो पुराने सिक्के और नोट का कलैक्शन करते है. इसके लिए बस आपको सही खरीदार ढूड़ने की जरूरत है और 25 पैसे का सही सिक्का होना भी जरूरी है. जिसकी बदौलत आप लखपति बन सकें. आइए जानते हैं आप कैसे 25 पैसे के सिक्के से लाखों रुपये पा सकते हैं.

अगर आपके पास मौजूद है ये सिक्का – 1985 में तैयार ये 25 पैसे का सिक्का आपके पास है. तो आप 1.5 लाख रुपये तक आसानी से पा सकते हैं. इसके लिए आपको indiamart.com की वेबसाइट पर इस सिक्के के फोटो को अपलोड करना होगा. जिससे आपको इस सिक्के के सही खरीदार मिल सके. इसके साथ ही इस वेबसाइट पर आप कस्टमर से मौल-भाव भी कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: IDBI बैंक में हर साल इतनी चेक बुक मिलेगी फ्री, जानिए लिमिट क्रॉस होने पर कितना होगा चार्ज

वेबसाइट पर लगती है बोली- जब आप indiamart.com की वेबसाइट पर इस सिक्के को अपलोड कर देंगे. उसके बाद इस सिक्के की बोली लगेगी. जहां आपको इस सिक्के के एवज में लाखों रुपये मिल सकते है. क्योंकि जो लोग पुराने सिक्को का कलैक्शन करते हैं. वो ऊंची से ऊंची कीमत पर पुराने सिक्को को खरीदते हैं.यह भी पढ़ें: Hyundai Creta का नया वेरिएंट SX Executive जल्द होगा लॉन्च, जानिए कैसे होंगे इसमें फीचर्स

कैसे अपलोड करें सिक्के की डिटेल – घर बैठे बेचें आपको 25 पैसे या ऐसा ही कोई और सिक्का बेचने के लिए कहीं आने-जाने की जरूरत नहीं है. घर बैठे ही इंडियामार्ट पर अकाउंट बनाइए और इन सिक्कों की फोटो अपलोड कर पैसा कमाइए. इसके लिए आपको indiamart.com की वेबसाइट पर जाकर अपना अकाउंट बनाना होगा और फिर सिक्के की डिटेल अपलोड करनी होगी.







#पस #क #य #सकक #आपक #बन #सकत #ह #लखपत #जन #कस #हग #य #सब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *