September 22, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

‘BJP के पैसे पर काम करते है AIMIM Chief Asaduddin Owaisi’, CM ममता बनर्जी ने लगाया बड़ा आरोप

1 min read
CM Mamata Banerjee makes big allegations

CM Mamata Banerjee makes big allegations

Spread the love

न्यूज नाउ/डेस्क/ कोलकाता । पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एआईएमआईएम के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर बीजेपी के साथ सांठगांठ करने का आरोप लगाया है. उन्होंने जलपाईगुड़ी में एक रैली में नाम लिए बगैर कहा, ”अल्पसंख्यक वोटों को विभाजित करने के लिए उन्होंने (बीजेपी) हैदराबाद से एक पार्टी को लाया है।

बीजेपी उन्हें पैसे देती है और वे वोटों को विभाजित करते हैं. बिहार चुनाव ने इसे साबित कर दिया है। बीजेपी ने समुदायों के बीच दंगों और नफरत को नया धर्म बनाया है।

बिहार विधानसभा चुनावों के बाद अब 2021 में पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। बीजेपी इस चुनाव में पूरी ताकत झोंक रही है। कुछ दिन पहले हैदराबाद में हुए निकाय चुनावों में बीजेपी ने शानदार प्रदर्शन किया है। इसको देखते हुए ये चुनाव और भी दिलचस्प होता नजर आ रहा है। बीजेपी काफी पहले से ही चुनावी जमीन तैयार करने में जुटी हुई थी।

BJP ने कसी कमर
बंगाल में बीजेपी पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ने की तैयारी में है। पार्टी ने इसके लिए पूरी तैयारी भी कर ली है। पिछले दिनों भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वहां एक रैली भी की थी। अब राज्य में बीजेपी की बढ़ती पैठ के बीच ममता बनर्जी ने ओवैसी पर आरोप लगाया है। ममता ने कहा है कि बीजेपी AIMIM को पैसे देकर अल्पसंख्यक वोट बंटवा रही है।

ओवैसी पर बरसीं ममता
ममता बनर्जी ने बंगाल के जलपाईगुड़ी में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘अल्पसंख्यकों के वोटों को विभाजित करने के लिए उन्होंने (बीजेपी) हैदराबाद की एक पार्टी (एआईएमआईएम) को पकड़ा है। बीजेपी उन्हें पैसे देती है और वे वोटों को बांटने का काम करते हैं। बिहार चुनाव में यह देखा भी गया है।’


BJP पर निशाना
सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी को सबसे बड़ा चोर बताया। उन्होंने कहा, ‘बीजेपी से बड़ा कोई चोर नहीं है। वे चंबल के डकैत हैं। उन्होंने 2014, 2016 और 2019 के चुनावों में कहा कि सात चाय बागान दोबारा खोले जाएंगे और केंद्र सरकार उनका अधिग्रहण करेगी। वे अब नौकरी के वादे कर रहे हैं। वे ठग रहे हैं।’

CM ममता का आरोप
पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर खुलकर हमला बोला। एक सभा में बोलते हुए ममता ने कहा कि बीजेपी ने समुदायों के बीच दंगों और नफरत को नया धर्म बनाया है। ममता ने बीजेपी को चुनौती दी कि वह देश का राष्‍ट्रगान बदलकर दिखाए उसे माकूल जवाब मिलेगा। ममता ने आरोप लगाया कि बीजेपी बंगाल को दंगाग्रस्‍त गुजरात में बदलना चाह रही है।

 9,852 total views,  222 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *