September 23, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Akshay Kumar mother condition is critical and admitted to ICU actor reached Mumbai from Britain EntPKS

1 min read
Spread the love

नई दिल्ली. बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां अरुणा भाटिया पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रही हैं और कथित तौर पर उन्हें मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. हिंदुस्तान टाइम्स में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, अक्षय कुमार अपनी बीमार मां को देखने के लिए सोमवार की सुबह ब्रिटेन से शूटिंग छोड़कर वापस मुंबई आ गए. बता दें, अक्षय अपनी फिल्म ‘सिंड्रेला’ की शूटिंग के लिए यूके गए हुए थे.

खबरों की मानें तो जब अक्षय को अपनी मां के बारे में पता चला, तो वह तुरंत ब्रिटेन से मुंबई मां के साथ रहने के लिए लौट आए, लेकिन उन्होंने निर्माताओं से ऐसे दृश्यों की शूटिंग जारी रखने को कहा है जिनमें उनकी उपस्थिति की आवश्यकता नहीं है. इस मामले में हिंदुस्तान टाइम्स से एक सूत्र ने कहा, ‘अभिनेता की मां कुछ दिनों से अस्वस्थ हैं और अभी उन्हें मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया है. अक्षय को अपनी मां से बेहद लगाव है और ऐसे में वह अपनी मां से दूर नहीं रह सकते थे, इसलिए उन्होंने तुंरत भारत लौटने का निर्णय लिया.’

(फोटो साभारः Instagram @akshaykumar)

सूत्र ने यह भी बताया, ‘यहां तक ​​​​कि जब वह मां के साथ रहने के लिए वापस मुंबई आ गए हैं, तो ऐसे में उन्होंने अपने निर्माताओं से उन दृश्यों की शूटिंग जारी रखने के लिए कहा है, जिनमें उनकी उपस्थिति की आवश्यकता नहीं है. उनका हमेशा से मानना ​​रहा है कि किसी भी व्यक्तिगत चुनौती के बावजूद काम चलते रहना चाहिए.’ खबरों की मानें तो एयरपोर्ट पर अक्षय कुमार को ब्लैक शर्ट और ब्लैक ट्रैक पैंट में देखा गया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *