NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Amitabh Bachchan’s bungalow Chhatrapati Shivaji Maharaj Terminus CSMT Byculla Dadar railway station bomb hoax call अमिताभ बच्चन के बंगले और मुंबई के तीन रेलवे स्टेशनों पर बम रखने की सूचना फर्जी निकली,

1 min read
Spread the love


Amitabh Bachchan's bungalow Chhatrapati Shivaji Maharaj Terminus CSMT Byculla Dadar railway station - India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE)
अमिताभ बच्चन के बंगले और मुंबई के तीन रेलवे स्टेशनों पर बम रखने की सूचना फर्जी निकली,

मुंबई. मुंबई के तीन प्रमुख रेलवे स्टेशनों और अभिनेता अमिताभ बच्चन के बंगले में बम रखे जाने की सूचना मिलने के बाद इन स्थानों पर सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। पुलिस को इन स्थानों पर बम रखे जाने को लेकर एक कॉल आया था, जिसके बाद यहां सुरक्षा बढ़ा दी गयी। एक अधिकारी ने बताया कि हालांकि अभी तक जांच के दौरान कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया है।

मुंबई पुलिस के मुख्य नियंत्रण कक्ष को शुक्रवार रात को एक फोन आया जिसमें फोन करने वाले शख्स ने कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसएमटी), भायखला, दादर रेलवे स्टेशनों और अभिनेता अमिताभ बच्चन के जुहू में स्थित बंगले में बम रखे गए हैं।

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘फोन आने के बाद राजकीय रेलवे पुलिस, रेलवे सुरक्षा बल के साथ ही बम निरोधक दस्ता, श्वान दस्ता और स्थानीय पुलिसकर्मी इन स्थानों पर पहुंचे और तलाश अभियान चलाया।’’ उन्होंने बताया, ‘‘अभी तक इन स्थानों पर कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया लेकिन वहां भारी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।’’ उन्होंने बताया कि मामले की तफ्तीश की जा रही है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





UNITED STATES AMAZING STUFF

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *