September 22, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Arvind Akela Kallu का गर्दा Bhojpuri Gana ‘गउरा जनि जा नईहरवा’ वायरल, शिव के गेटअप में गउरा को मनाते दिखे

1 min read
Spread the love

भोजपुरी सिनेमा के बेहतरीन एक्टर्स (Bhojpuri Actor) में शुमार अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वो एक अच्छे कलाकार तो हैं ही साथ ही एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. उनकी गायिकी को लोग दीवाने हैं. उनका कोई भी गाना आता है तो वायरल हो जाता है. इसी बीच एक्टर का गाना ‘गउरा जनि जा नईहरवा’ (Gaura Jani Ja Naiharawa) का वीडियो यूट्यूब (Youtube video) पर जारी कर दिया गया है. उनका ये गाना धमाल मचा रहा है. इसमें वो एक बार फिर से शिव के गेटअप में फैंस का दिल जीत रहे हैं.

गउरा को मनाते दिखे अरविंद अकेला कल्लू!

अरविंद अकेला कल्लू भोजपुरी बोलबम गीत (Bolbam geet) ‘गउरा जनि जा नईहरवा’ में गउरा बनी को-एक्ट्रेस को मनाते दिख रहे हैं. इसके साथ ही इसमें वो भोलेनाथ के गेटअप में दिखाई दे रहे हैं. इस गेटअप में वो एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीतते नजर आ रहे हैं. एक्टर के वीडियो को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज किया गया है. इसे करीब सात लाख व्यूज मिल चुके हैं और 18 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. इस गाने को अरविंद अकेला कल्लू और अनुपमा यादव (Arvind Akela Kallu And Anupama Yadav) ने गाया है. लिरिक्स आर आर पंकज ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर आर्या शर्मा हैं. कल्लू का ये वीडियो फैंस और दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. अब उनका ये वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

बता दें कि इससे पहले अरविंद बोलबम गीत ‘ए गउरा जी’ (Ae Gaura Ji) में भोलेनाथ के गेटअप में नजर आए थे. उनका ये वीडियो यूट्यूब पर आते ही वायरल हो गया था. इस गाने को कल्लू और शिल्पी राज ने अपनी बेहतरीन आवाज दी थी. इसे र्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूटयूब (youtube) चैनल पर रिलीज किया गया था. इस गाने के वीडियो में देखने के लिए मिला था कि एक्टर भोलेनाथ के किरदार में गउरा बनी को-एक्ट्रेस को रिझाते हुए दिखे थे. गाने को जहां शिल्पी और कल्लू ने गाया था वहीं, प्रिंस प्रियदर्शी ने इसके बोल लिखे थे और म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *