September 22, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Asim Riaz cried while giving last farewell to Siddharth Shukla the actor was seen drenched in rain an

1 min read
Spread the love

नई दिल्लीः मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के दोस्त और परिजन उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए इकट्ठा हुए थे. इस दौरान टीवी और फिल्म जगत के कई सेलेब्स शोक में डूबे नजर आए. आसिम रियाज (Asim Riaz), अली गोनी, गुरमीत चौधरी समेत कई सेलेब्स को श्मशान घाट पर देखा गया था. अंतिम संस्कार के समय की एक फोटो ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. इस दिल तोड़ देने वाली तस्वीर में आसिम श्मशान घाट की सीढ़ियों पर सिर झुकाए बैठे नजर आ रहे हैं.

सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर जब श्मशान घाट पहुंचा था, तब बारिश हो रही थी. बारिश में भले लोगों के आंसू छुप गए हों, पर आसिम की तकलीफ उनके हावभाव से जाहिर हो रही है. सिद्धार्थ शुक्ला की करीबी दोस्त शहनाज गिल की हालत तो बेहद खराब है. वे श्मशान घाट में बेसुध होकर रोती नजर आईं. शहनाज जब अपने भाई शहबाज के साथ कार में बैठी थीं, तब भी उनके आंसू थम नहीं रहे थे. उनके निधन से दोस्त, फैंस और घरवालों का बुरा हाल है.

(फोटो साभारः Instagram/biggboss15.colorstv)

कोई भी यह बात पचा नहीं पा रहा है कि सिद्धार्थ का 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ है. एक्टर को बेसुध हालत में कूपर अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था.

ये भी पढ़ें: VIRAL PICS: शहनाज गिल ने नम आंखों से दी अपने प्यार सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई

सिद्धार्थ को रात में बेचैनी महसूस हो रही थी. वे सुबह उठ नहीं पाए थे. शहनाज गिल भी उनके साथ थीं, ईटाइम्स टीवी ने सूत्रों के हवाले से बताया कि सिद्धार्थ की जान शहनाज की गोद में निकली थी. आज शहनाज बेहद बिखरी हुई हालत में नजर आईं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *