September 22, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Bank Recruitment 2021: ऑफिसर के पदों पर हो रही हैं भर्ती, ऐसे होगा कैंडिडेट्स का चयन

1 min read
Spread the love

Bank Recruitment 2021: यूनियन बैंक ऑफ इंडिया (UBI) ने ‘स्पेशलिस्ट ऑफिसर’ के पदों के लिए अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी किया है। ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार रिक्त पदों की कुल संख्या 347 हैं। स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन 12 अगस्त से शुरू हुए और 3 सितंबर, 2021 को समाप्त होंगे।

जिन पदों के लिए UBI Recruitment 2021 शुरू हुई है, उनमें सीनियर मैनेजर, असिस्टेंट मैनेजर, मैनेजर, फॉरेक्स, असिस्टेंट मैनेजर, टेक्निकल मैटर, मैनेजर, रिस्क, मैनेजर, सिविल इंजीनियर, मैनेजर, आर्किटेक्ट और अन्य शामिल हैं। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु और शैक्षिक योग्यता अलग अलग निर्धारित है। आयु सीमा और शैक्षिक योग्यता की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।
Union Bank recruitment project 2021-22: ऐसे करें आवेदन

स्टेप 1: आधिकारिक वेबसाइट Unionbankofindia.co.in पर जाएं
स्टेप 2: नीचे स्क्रॉल करें और भर्ती लिंक पर क्लिक करें
स्टेप 3: Union Bank Recruitment Project 2021-22 (Specialist Officers) लिंक पर क्लिक करें
स्टेप 4: पोर्टल में लॉग इन करें

स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पद के लिए UBI Recruitment 2021 के लिए चयन प्रक्रिया में उम्मीदवारों को ऑनलाइन एग्जाम और इंटरव्यू से गुजरना होगा। स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पद के लिए ऑनलाइन परीक्षा एमसीक्यू आधारित होगी। इसमें लैंग्वेज एबिलिटी, एप्टीट्यूड, रीजनिंग जैसे विषय शामिल हैं। स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पद चयन की अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करते रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *