Latest News

September 21, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

BB OTT: मुस्कान जटाना पर बोले KRK, कहा- ‘अगर शो में ऐसी लड़कियों का स्वागत है तो राज जेल में क्यों हैं?’

1 min read
Spread the love

मुंबई: एक्टर कमाल आर खान (kamaal R khan), जो केआरके नाम से मशहूर हैं, उनका विवादों से पुराना नाता रहा है. वह आए दिन अपने विवादित ट्वीट की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. इसी बीच उन्होंने एक बार फिर ऐसा ट्वीट कर दिया है, जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं. इस बार कमाल आर खान ने ‘बीग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) की कंटेस्टेंट मुस्कान जटाना (Muskaan Jatana) पर निशाना साधा है. उन्होंने मुस्कान के शो में आने पर आपत्ति जताई है.

वैसे तो कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) हर साल बिग बॉस को लेकर तमाम ट्वीट करते हैं. लेकिन हाल ही में कमाल ने ‘बीग बॉस ओटीटी’ की कंटेस्टेंट मुस्कान जटाना के खिलाफ ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, ‘मैंने इस साल का बिग बॉस नहीं देखा है और न ही इसे देखने की योजना बना रहा हूं. लेकिन हां मुझे ये पता चला है कि शो में मुस्कान जटाना नाम की एक लड़की है, जो न्यूड स्ट्रीम लाइव करती है. अगर शो में ऐसी लड़कियों का स्वागत है तो राज कुंद्रा जेल में क्यों हैं? मैं दोहराता हूं, कानून सबके लिए समान होना चाहिए.’ केआरके के इस ट्वीट पर खूब बवाल मच रहा है. उन्हों सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है.

krk

कमाल आर खान (kamaal R khan) ने मुस्कान जटाना (Muskaan Jatana) पर निशाना साधा है. साभार: @Muskaanjatana instagram

आपको बता दें, इससे पहले केआरके ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी पर दो ट्वीट किए, लेकिन फिर उसे डिलीट भी कर दिया था. केआरके ने राज कुंद्रा की आय के स्रोत पर हमला बोला और ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘यदि आपको अपना घर चलाने के लिए पोर्न फिल्में बनाकर पैसा कमाना है तो आप इस दुनिया के सबसे गरीब इंसान हैं. ये दर्शाता है कि आपके पास कुछ गलत कामों की वजह से पैसे तो आ गए, लेकिन आज भी आपकी सोच भी लुक्खो वाली है और आपके काम भी लुकखागिरी वाले हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed