Latest News

September 21, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

BB OTT में पहले ही दिन दो हसीनाओं से उलझे प्रतीक सहजपाल, पहले दिव्या अग्रवाल फिर शमिता शेट्टी से लिया पंगा

1 min read
Spread the love

मुंबई: ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) का आगाज हो चुका है. इस सीजन को लेकर दर्शकों के बीच खूब बज बना हुआ है. घर के अंदर जाते ही पहले ही दिन दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) आपस में भिड़ते दिखे. दोनों की लड़ाई देखकर घर वाले हैरान हो उठे. दिव्या अग्रवाल के बाद प्रतीक की बहस शमिता शेट्टी के साथ हो गई. दोनों के बीच खाने को लेकर लड़ाई हुई.

सामने आए एक वीडियो में प्रतीक और शमिता आपसे में भिड़ते दिखा रहे हैं. जोर से चिल्लाते हुए शमिता प्रतीक से बार-बार दूर जाने की बात करती हैं. आपको बता दें ये लड़ाई खाने को लेकर हुई है. शमिता प्रतीक से कहती हैं कि आप उन लोगों में से नहीं हैं जो अच्छे से व्यवहार करें, इसलिए आप मुझसे दूर रहिए. प्रतीक का मूड देखकर ऐसा लगता है कि वह इस बार घर में कुछ ज्यादा ही हंगामा मचाने वाले हैं.

इससे पहले होस्ट करण जौहर के सामने दिव्या अग्रवाल और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) भिड़ गए थे और जब इन्होंने घर में एंट्री ली तो भी यही दौर जारी रहा. घर के अंदर भी दोनों की तू-तू मैं-मैं जारी रही. देखते ही देखते दोनों के बीच का झगड़ा इतना बढ़ गया कि दिव्या प्रतीक को सबके सामने गाली दे देती हैं. बता दें, प्रतीक सेहजपाल और दिव्या अग्रवाल, एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट और टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता के शो एमटीवी ऐस ऑफ स्पेस (MTV Ace of Space) का हिस्सा रह चुके हैं.

प्रतीक सहजपाल घर के अंदर ही नहीं घर के बाहर भी चर्चा में बने हुए हैं. बिग बॉस के घर के अंदर जाने से पहले प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) के बारे में बयान दिया था. उन्होंने पवित्रा को ‘साइकोटिक’, ‘पॉजेसिव’ और ‘आक्रामक’ बताया था. इस बयान पर पवित्रा पुनिया ने पलटवार करते हुए कहा कि मैं उन लोगों के बारे में बात नहीं करती जो मेरे लाइफ में नहीं हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed