NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Bell Bottom का पहला गाना ‘Marjaawan’ रिलीज, अक्षय-वाणी ने किया उमरा दा वादा

1 min read
Spread the love

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘बेल बॉटम (Bell Bottom)’ 19 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का दमदार ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आया. अब फिल्म का पहला लव सॉन्ग (Bell Bottom First Song) रिलीज हो गया है, जो रिलीज होते ही यूट्यूब (Youtube) पर ट्रेंड कर रहा है. गाने में फिल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) नजर आ रहे हैं. गाने का नाम है मरजावां (Marjaawan).

बेल बॉटम (Bell Bottom) के इस रोमांटिक गाने में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की जोड़ी काफी जच रही है. गाने के रिलीज होने के बाद अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- ‘बेल बॉटम से मेरा पहला गाना तेरे बिन मरजावां रिलीज हो गया है. गाने की जो ट्यून है वो तबसे मेरे दिमाग में बसी हुई है, जबसे मैंने इसकी शूटिंग की है.

Bell Bottom, Bell Bottom First Song, Marjaawan, Marjaawan Song,  Akshay Kumar, Vaani Kapoor

इस गाने को अपनी आवाज गुरनाजर (Gurnazar) और असीस कौर (Asees Kaur) दी है. गाने को संगीत गौरव देव और कार्तिक देवने दिया है. वहीं, गाने के बोल गुरनाजर ने लिखे हैं. यहां सुनिए ये रोमांचिक गाना-

गाने को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. इस गाने में अक्षय और वाणी दोनों एक दूसरे से वादा करते नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने इस फिल्म की शूटिंग महज 35 दिनों में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी. फिल्म की शूटिंग के लिए वह यूनाइटेड किंगडम गए थे जहां उन्होंने शुरू से अंत तक लगातार फिल्म की शूटिंग की और 35 दिनों में ही फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली. इस जासूसी थ्रिलर फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग स्कॉटलैंड और लंदन में की गई है. 1980 के समय पर आधारित इस फिल्म में अक्षय कुमार रॉ एजेंट की भूमिका अदा कर रहे हैं और इस लुक में बेहद दमदार नजर आ रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *